- विज्ञापन -

Latest Posts

Festival Offers: SBI ने फेस्टिव सीजन में दिया तोहफा, जीरो प्रोसेसिंग फीस पर दे रहा शानदार लोन ऑफर्स

Festival Offers: देश में दशहरे का त्योहार निकल गया है, लेकिन अभी फेस्टिव सीजन खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन तक हर जगह एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। ऐसे में लोगों के पास इस फेस्टिव सीजन में जहां शॉपिंग करने का शानदार अवसर है, वहीं, देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भी लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहा है।

ये सरकारी बैंक दे रहा फेस्टिव ऑफर

आपको बता दें कि इस अक्टूबर में धनतेरस, दिवाली छठ पूजा आदि कई बड़े त्योहार हैं। ऐसे में देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानि कि एसबीआई ने कई बड़े ऑफर दे रहा है। SBI ने इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास स्कीम पेश की है। SBI अपने ऑफर में ग्राहकों को कार लोन, गोल्ड लोन और पसर्नल लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर छूट और ब्याज दरों में कई शानदार ऑफर्स दे रहा है।

Also Read: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की एक बार फिर बढ़ेगी सैलरी, इन 4 भत्तों में होगा इजाफा

SBI ने दी फेस्टिव ऑफर की जानकारी

SBI ने इस फेस्टिव ऑफर के बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा की है। SBI ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए फेस्टिव ऑफर की पूरी जानकारी दी है। SBI ने अपने ट्वीट में कहा है कि अपने सेलिब्रेशन को दोगुना करने के लिए एसबीआई आपके लिए लाया है स्पेशल ऑफर।

SBI इस ऑफर के जरिए आपको पर्सनल लोन, कार लोन और गोल्ड लोन लेने पर किसी तरह का प्रोसेसिंग फीस (Loan Processing Fees)  का भुगतान नहीं करना होगा। इस स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप SBI के योनो ऐप (SBI YONO App) या बैंक के आधिकारिक वेबसाइट bank.sbi पर जाकर हैं। इसके साथ ही आपको इस फेस्टिव सीजन ग्राहकों को लोन लेने पर आकर्षक ब्याज दर भी बैंक द्वारा ऑफर की जा रहा है।

गौरतलब है कि देश में फेस्टिव सीजन चल रहा है, ऐसे में कई बैंक हैं, जो इस  दौरान ग्राहकों को लुभाने के लिए लोन से लेकर ब्याज दरों तक पर अच्छे ऑफर देंगे। ऐसे में जो लोग इस फेस्टिव सीजन में लोन लेने की सोच रहे हैं, उनके लिए ये मौका काफी अच्छा रहने वाला है। ऐसे में उन्हें इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।

Also Read: Uttrakhand Avalanche: हिमस्खलन की चपेट में आए 19 पार्वतियों के शव बरामद, 10 अभी भी लापता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल