- विज्ञापन -

Latest Posts

IRCTC Packages: इस बार नवरात्रों में करें माता वैष्णों देवी के दर्शन, IRCTC लाया कम कीमत में शानदार टूर पैकेज

IRCTC Packages: देश में अगले कुछ समय में नवरात्र का पर्व शुरु होने वाला है। ऐसे में बड़ी संख्या में भक्त माता के मंदिरों में जाते हैं। नवरात्रों के दौरान कई श्रद्धालु माता वैष्णों देवी के दर्शन करने भी जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस बार नवरात्रों में माता वैष्णों देवी के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

IRCTC ने पेश किया खास टूर पैकेज

आपको बता दें कि भारतीय रेलवे अक्सर देश के पयर्टकों के लिए एक से बढ़कर एक तीर्थस्थलों के दर्शन के लिए खास पैकेज पेश करता रहता है। ऐसे में भारतीय रेलवे का उपक्रम इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि कि आईआरसीटीसी एक बार अपना खास टूर पैकेज लेकर आया है। माता वैष्णों देवी के नवरात्रों में दर्शन करने की इच्छा रखने वालों के लिए आईआरसीटीसी एक खास ऑफर लाया है।

Also Read: PPF News: पीपीएफ अकाउंट में रिटर्न देने वाली योजना बना सकती है आपको करोड़पति, 1.5 लाख रुपए का सालाना निवेश

IRCTC करा रहा ये यात्रा

आईआरसीटीसी ‘भारत गौरव’ ट्रेन के जरिए श्रद्धालुओं को माता वैष्णों देवी धाम के दर्शन करने का सुनहरा मौका दे रहा है। ऐसे मे आप भी इस खास पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। यात्रियों को थर्ड एसी में यात्रा करने का मौका मिलेगा। साथ ही यात्रा के दौरान होटल में रुकने और खाने-पीने की पूरी व्यवस्था होगी।

आईआरसीटीसी के पैकेज की डिटेल

आईआरसीटीसी के इस पैकेज की शुरुआत 30 सितंबर से शुरु होकर 4 अक्तूबर तक चलेगी। इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी। ट्रेन की यात्रा के दौरान नाश्ता, दोपहर का खाना और रात का शाकाहारी खाना भी दिया जाएगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज मे आपको अकेले यात्रा करने पर 13,790 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, दो या तीन लोगों के यात्रा करने पर 11,990 रुपये का भुगतान करना होगा। इस पैकेज की अधिक जानकारी के लिए आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्या तैयार हो रहा कांग्रेस का ब्रह्मास्त्र, पढ़ें पूरी ख़बर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल