- विज्ञापन -

Latest Posts

Myntra Offers: दीवाली पर करें Top Brand Biba के कपड़े पहनकर पूजा, मिल रही 80% की छूट

Myntra Offers: ऑन लाइन खरीदारी करने में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली कंपनी Myntra ने इस बार अपने फैंस के लिए छूट की झड़ी लगा दी है। अगर आप भी दीपावली के साथ-साथ भाई-दूज पर कपड़े खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Myntra पर चल रहे धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। Myntra अपने यूजर्स के लिए कपड़ों के साथ-सात कई सारे इलेक्ट्रिक सामान पर भारी छूट दे रहा है। बात अगर कपड़ों की करें तो Biba जैसे बड़े ब्रैंड के कपड़ों पर 80 फीसदी की छूट मिल रही है। ये छूट मेल और फीमेल दोनों के लिए है। आप इस त्योहारी सीजन पर इसका लाभ उठा सकते हैं।

Myntra पर मिल रही भारी छूट

इतना ही नहीं इलेक्ट्रोनिक सामान से लेकर इनर वियर तक पर भारी छूट के साथ खरीददारी कर सकते हैं। जैसे ही आप Myntra की साइट खोलेंगे वैसे ही आपको ऐसे कई सारे आइटम मिल जाएंगे जिन्हें आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

ईयर बड्स पर मिल रही 70 से 80 फीसदी की छूट

अगर आप ईयर फोन खरीदना चाहते हैं तो आप बोट जैसी कंपनी के ईयर बड्स खरीद सकते हैं। इसमें आपको इसकी कीमत 2999 की जगह 799 में खरीद सकते हैं। Myntra इस ऑफर के जरिए हजारों की ईयर बड्स बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022: आज से फ्लिपकार्ट पर तगड़ा डिस्काउंट शुरू, जानें 80% छूट का कैसे उठाएं लाभ

सस्ते में खरीदें अच्छी जूलरी

इसी तरह अगर आपको जूलरी पहनने का शौक है तो आप Myntra से इसे खरीद सकते हैं। Myntra पर इस त्योहारी सीजन पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। आप यहां से एक से बढ़कर एक जूलरी खरीद सकते हैं। इसी तरह आप ट्रोली बैग भी खरीद सकते हैं। इसमें आपको 70 से 80 फीसदी तक की छूट दी रही है।

अगर आप इस दीवाली जूते खरीदना चाहते हैं तो आप बेहद सस्ते में शानदार जूते खरीद सकते हैं। यहां पर आपको 70 से 80 फीसदी की भारी छूट के साथ एक से बढ़कर एक ब्रैंड मिल जाएगा। इस तरह आप Myntra पर एक साथ कई सारी चीजें खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल