शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमबिज़नेसऑनलाइन ही नहीं ऑफलाइन प्रोडक्ट्स पर भी चल रही Republic Day Sale...

ऑनलाइन ही नहीं ऑफलाइन प्रोडक्ट्स पर भी चल रही Republic Day Sale 2023, खरीदारी करके कर सकते हैं बड़ी बचत

Date:

Related stories

Republic Day Sale 2023: आज पूरा देश 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। सभी लोग देशभक्ति के रंग में रंगे हुए हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट, अमेजन आदि ई-कॉमर्स वेबसाइट्स ने जबरदस्त छूट दी है। अगर आप ऑफलाइन शॉपिंग करना चाहते हैं और दिल्ली एनसीआर में रहते हैं तो आप ऑफलाइन खरीदारी पर भी जबरदस्त डिस्काउंट पा सकते हैं। बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको ऑफलाइन छूट कहां मिल रही है इसके बार में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

Vijay Sales Mega Republic Day Sale

विजय सेल्स की तरफ से खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप यहां से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से शॉपिंग कर सकते हैं। इस सेल के तहत आपको 65 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा आप बैंक कार्ड्स के ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस सेल की शुरुआत 22 जनवरी से हुई है और आज इस सेल का आखिरी दिन है।

Croma Republic Day Sale

आप क्रोमा से भी खरीदारी कर सकते हैं। क्रोमा पर चल रही सेल में आपको एक से बढ़कर एक जबरदस्त ऑफऱ्स मिल जाएंगे। इस सेल के तहत आप एसी, लैपटॉप, इलेक्ट्रिक केतली, पॉवर बैंक, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, LED, रूम हीटर्स, गीजर, मिक्सर ग्राइंडर्स, कुकटॉप, स्मार्टफोन्स आदि प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। आप इस सेल से खरीदारी करके जबरदस्त बचत कर सकते हैं।

Bajaj Mall Grand Republic Day

इस सेल की शुरुआत 16 जनवरी से हुई और आज इसका आखिरी दिन है। इस सेल के तह आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। यहां आपको 5000 तक के एक्साइटिंग कैशबैक ऑफर्स भी मिल जाएंगे। इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स पर भी लाभ मिल सकता है। आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीदारी कर सकते हैं। इसके कुछ लीडिंग पार्टनर्स भी हैं जिनसे खरीदारी करके आप लाभ उठा सकते हैं। इनमें क्रोमा, विजय सेल्स, टाटा लाइफस्टाइल, रिलायंस डिजिटल, होमटाउन, सरगम इलेक्ट्रॉनिक्स आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories