- विज्ञापन -

Latest Posts

TATA बेच सकती है Bisleri का पानी, जानें क्या है कंपनी की योजना

TATA: बिस्लेरी एक जानी मानी कंपनी बेचने वाली कंपनी है। खबर आ रही है कि बिस्लेरी इंटरनेशनल के चेयरमैन रमेश जे चौहान अपनी हिस्सेदारी बेचने जा रहे हैं। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि टाटा यह हिस्सेदारी खरीद सकती है। हालांकि अभी टाटा और कुछ अन्य कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है। इसके बारे में खुद रमेश जे चौहान ने पुष्टि की है। उन्होंने 24 नवंबर को एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे टाटा के साथ हिस्सेदारी को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दूसरी कंपनियां भी इस दौड़ में हैं लेकिन मैं अभी इसकी डिटेल्स का खुलासा नहीं कर सकता।

Also Read: AADHAR CARD UPDATE: भूल जाइए सारे ऐप! अब आधार कार्ड से चेक करें बैंक खाते की जानकारी, जानें डिटेल

पहली बार बोतलबंद पानी का व्यापार नहीं करेगी टाटा

बता दें कि टाटा पहली बार बोतलबंद पानी बेचने की तैयारी नहीं कर रही है। टाटा का पहले से ही पानी के क्षेत्र में व्यापक व्यापार है। अभी टाटा ग्रुप की इकाई टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स हिमालयन ब्रांड के तहत मिनरल वॉटर का व्यापार करती है। इसके अलावा टाटा कॉपर प्लस वॉटर और टाटा ग्लूको प्लस भी टाटा ग्रुप के ही ब्रांड हैं। बिस्लेरी कंपनी इंटरनेशनल बिस्लेरी और वेदिका ब्रांड से बोतलबंद पानी बेचती है।

रमेश जे चौहान ने थम्सअप, गोल्ड स्पॉट, माजा और लिम्का जैसे ब्रांड को किया था तैयार

बिस्लेरी इंटरनेशनल Spyci, Limonata, Fonzo और PinaColada ब्रांड नाम के तहत भी ड्रिंक्स बेचती है। बता दें कि रमेश जे चौहान ने थम्सअप, गोल्ड स्पॉट, माजा और लिम्का जैसे कई ब्रांड को तैयार किया था। जिनहें साल 1993 में कोका-कोला ने खरीद लिया। उस समय कोका-कोला ने भारतीय बाजार में फिर से एंट्री मारी ती। तो उसने देशी ब्रांड्स को खरीद लिया था। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स 6000-7000 करोड़ रुपए में देश की सबसे बड़ी बोतलबंद पानी बेचने वाली कंपनी बिस्लेरी का अधिग्रहण करने की योजना बना रही है।

lso Read: Viral Video: इस सब्जी वाले की इंसानियत देखकर पिघल गया यूजर्स का दिल, पशु को खिलाई सब्जियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल