Homeदेश & राज्यशरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर मुश्किलों में फंसी...

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर मुश्किलों में फंसी अभिनेत्री केतकी चितले, जानिए क्या है पूरा मामला

मराठी अभिनेत्री केतकी चित्र लेकर थाने पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी जिसके चलते उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है। पदाधिकारियों की तरफ से यह जानकारी मिली है। बता दें कि राकांपा नेता स्वप्निल नेट के द्वारा चितलेके खिलाफ कलवा पुलिस में दर्ज एक शिकायत के बाद यह एक्शन लिया गया है, जिसने पवार को बदनाम करने वाली एक मराठी कविता पोस्ट की और उसके जवाब में राजनीतिक हंगामा शुरू हो गया।

बता दें कि चितले ने अपने फेसबुक वॉल पर अधिवक्ता नितिन भावे द्वारा लिखी गई एक कविता साझा की जिसने एक राजनीतिक विवाद को जन्म दे दिया और कविता में इस्तेमाल की गई अभद्र भाषा के लिए अभिनेत्री को बेहद ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अभिनेत्री को खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके अलावा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी उनकी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी चीजों का मराठी संस्कृति में कोई स्थान नहीं है ,और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

राज ठाकरे ने बयान देते हुए कहा कि मतभेदों को वैचारिक स्तर पर लड़ा जाना चाहिए। शरद पवार से मेरी असहमति है, लेकिन इस तरह के लेख एक विक्षिप्त दिमाग को दर्शाता है इसे समय पर रोका जाना ही सही है।

सारे पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में नेटके ने कहा कि चितले की मानहानि कारक पोस्ट से पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं और लोगों में आक्रोश है और इससे कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है।उन्होंने कहा कि चितले ने इस तरह के पदों से राजनीतिक दलों के बीच दुश्मनी पैदा की है। हमने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।ठाणे पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें की चितले ने कुछ टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है, लेकिन तुजा मजा ब्रेकअप सीरीज के माध्यम से प्रसिद्धि हासिल की और सोशल मीडिया पर विवादास्पद बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -