Homeदेश & राज्यBihar Panchayat Election: मुखिया प्रत्याशी ने हार के बाद खुदवा दी सड़क,...

Bihar Panchayat Election: मुखिया प्रत्याशी ने हार के बाद खुदवा दी सड़क, 5 गांवों का संपर्क टूटा

पंचायत से चुनाव में हारने के बाद एक मुखिया पद के प्रत्याशी ने जेसीबी से सड़क खोदकर गड्ढा कर दिया. बताया जा रहा है कि, गांव के लोगों ने चुनाव में साथ नहीं दिया तो मुखिया प्रत्याशी के गुस्से का शिकार सड़क बन गया।

गया: बिहार में पंचायत चुनाव की धूम है. प्रत्याशियों के जीतने हारने का सिलसिला जारी है, इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, मोहड़ा प्रखंड की तेतर पंचायत से चुनाव में हारने के बाद एक मुखिया पद के प्रत्याशी ने जेसीबी से सड़क खोदकर गड्ढा कर दिया. बताया जा रहा है कि, गांव के लोगों ने चुनाव में साथ नहीं दिया तो मुखिया प्रत्याशी के गुस्से का शिकार सड़क बन गया। प्रत्याशी ने अपने समर्थकों को भेज कर जेसीबी मंगवाई और गांव की सड़क को करीब 4 से 5 फीट चौड़ा और 10 फीट गड्ढा बनवा दिया।

पैदल चलना भी हुआ मुश्किल
अब सड़क से लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। दरअसल, तेतर पंचायत में मुखिया प्रत्याशी के रूप में 16 लोगों ने अपनी किस्मत आजमाया था, इसमें चरवारा गांव के धीरेंद्र कुमार भी शामिल थे। हालांकि, परिणाम की घोषणा होने के बाद धीरेंद्र कुमार हार गए। इसके बाद उन्होंने गांव की सड़क को काटकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस पंचायत से पूर्व मुखिया शिल्पी सिंह ने चुनाव जीता है।

यह भी पढ़े- जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पांच जवान हुए शहीद, देश याद रखेगा उनका बलिदान

धीरेंद्र कुमार के सड़क काटने की मुख्य वजह गांव के लोगों के द्वारा उनको वोट न दिया जाना था। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने सड़क खोदवा दिया। जिस सड़क को खोदा गया है, वो सड़क चरवारा, जमुनापर, नाओड़िहा, सोहाडी, सीतारामपुर गांव को जोड़ती है. उधर, गांव के कुछ लोगों ने इस मामले को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत की है और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। नवनिर्वाचित मुखिया ने भी इसपर कार्रवाई की मांग की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img