Homeदेश & राज्यहैवानियत की सारी हदें पार, 30 सालों तक स्कूली छात्राओं का यौन...

हैवानियत की सारी हदें पार, 30 सालों तक स्कूली छात्राओं का यौन शोषण करता रहा शिक्षक, हुआ गिरफ्तार

केरल के मल्लपुरम जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक के यहां लगभग 30 सालों से अपने स्कूल के 50 से अधिक छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में पूर्व स्कूली शिक्षक और सीपीएम नेता केवी शशि कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

स्कूल की अलुमनाई एसोसिएशन के सदस्य और वकील बिना पिल्लई का कहना है कि शशि कुमार ने शिक्षक के रूप में काम करने के दौरान कई लड़कियों से छेड़छाड़ और यौन शोषण किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि शशि कुमार ने दर्जनों लड़कियों के साथ रेप किया है। इन लड़कियों की उम्र महज 9 से 12 साल की थी। पिल्लई का कहना है कि शशि कुमार से जुड़े गंभीर यौन उत्पीड़न के कई मामले हैं। उनकी यौन हिंसा की शिकार 2 लड़कियां आत्महत्या करने को मजबूर हो गई थी। एक लड़की को उन्होंने छाती पर इतनी बुरी तरह से काटा था कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

बता दे सशीकुमार वर्तमान में सीपीएम के नेता और मल्लपुरम नगर पालिका परिषद के सदस्य हैं। घटना सामने आने के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने जाँच के आदेश दिए हैं। लोक शिक्षा निदेशालय के निदेशक स्कूल प्रबंधन से संबंधित स्वामियों पर जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है।

शशि कुमार पर मी टू का सबसे पहला आरोप स्कूल की एक पूर्व छात्रा ने लगाया था। दरअसल शशि कुमार ने स्कूल से रिटायर होने से संबंधित फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने खुद को एक आदर्श शिक्षक बताया था। इस पर कमेंट करते हुए छात्रों ने आरोप लगाया था। उसके बाद कई छात्रों ने आरोप लगाते हुए उन्हें पीडोफाइल बताया था। शोषण का आरोप लगाने वाली छात्राओं की तादाद बढ़ती गई जिससे उन पर दबाव बढ़ गया और उन्होंने नगरपालिका के पार्षद पद से इस्तीफा दे दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -