Homeदेश & राज्यदिल्लीAmanatullah Khan: अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर...

Amanatullah Khan: अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना, कहा गुजरात में बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही है

Amanatullah Khan: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर बिना नाम लिए ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया।कोर्ट के बार-बार पूछने पर भी यह कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे।फिर मनीष जी के घर रेड की,कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है और अभी और भी कई विधायक गिरफ्तार करेंगे। लगता है इन्हें गुजरात में तकलीफ बहुत ज्यादा हो रही है।

Also Read: PM Modi: 8 चीतों को लिवर खींचकर रिलीज करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, ‘इंट्रोडक्शन प्रोजेक्ट इन इंडिया’ के तहत लाए गए चीतें

आप के नेता को तोड़ने के लिए आपरेशन लोटस जारी: सिसोदिया

वही अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट ने उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली, कुछ भी नहीं मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। आपके हर एक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है। आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह खान की पत्नी साफिया खान के ट्वीट के रिट्वीट करते हुए यह बात कही है।

आपको बता दें कि कल एसीबी की छापेमारी के दौरान अमानतुल्लाह खान के आधिकारिक हैंडल से उनकी पत्नी शाफिया खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, अमानत साहब के एसीबी दफ्तर जाने के बाद पुलिस अधिकारी घर पहुंचे और तलाशी ली। इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि तलाशी में कुछ नहीं मिला, लेकिन लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहलाने वाली मीडिया गलत खबर चला कर गुमराह कर रही है।

एसीबी को छापेमारी में क्या मिला?


मिली जानकारी के मुताबिक एसीबी को अमानतुल्लाह खान के घर और अन्य ठिकानों से छापेमारी में 24 लाख रुपए नकद और एक बिना लाइसेंसी हथियार बरामद हुआ है। अमानतुल्लाह खान के दो करीबियों के ठिकाने पर भी एसीबी ने छापेमारी की है। आप विधायक के पाटनर हामिद अली को भी गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हामिद अली के ठिकाने से पुलिस को एक बेरेटा पिस्टल और 1200000 रुपए नकद बरामद हुए हैं।

क्यों हुई है एसीबी की कार्रवाई?


बता दें कि दिल्ली के ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान को 2 साल पुराने वक्त बोर्ड भर्ती में कथित अनियमितताओं के मामले में गिरफ्तार किया गया है दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ यह कार्रवाई की है।

Also Read: Name Astrology: अपनी मर्जी के मालिक होते हैं V नाम के लोग, करते हैं जी तोड़ मेहनत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -