Homeदेश & राज्यAmit Shah: बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह, विधायकों...

Amit Shah: बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह, विधायकों और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक का आयोजन

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के सीमांचल एरिया में अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे। यह दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है। इस दौरे से ठीक 1 दिन पहले देश के कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर एनआईए और ईडी ने पीएफआई के 106 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया के चूना पुर हवाई अड्डे पर आज सुबह 10:00 से 10:30 के बीच में उतरेंगे। जिसके बाद पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 11:30 बजे एक जनसभा रैली में सम्मिलित होंगे। शाम 4:00 बजे के करीब गृह मंत्री अमित शाह माता गुजरी विश्वविद्यालय में बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

रैली को करेंगे संबोधित

इस दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह पूनिया में पहले दिन रंगों में मैदान में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद किशनगंज में पार्टी के सांसदों, विधायकों, पूर्व मंत्री और प्रमुख नेताओं के साथ मिशन बिहार की रणनीति तैयार करेंगे। बिहार भाजपा कोर कमेटी के साथ बैठक में गृहमंत्री अमित शाह कई ऐसे मुद्दों पर चर्चा करने वाले हैं। इसके बाद कल 24 सितंबर को अपने दौरे की शुरुआत किशनगंज के बूढ़ी काली मंदिर में दर्शन के साथ करेंगे। पूर्णिया में होने वाली जनसभा रैली से पटना में हलचल पैदा हो गई है।

Also Read: Weather News: शुक्रवार सुबह तक तेज बारिश ने किया ट्रैफिक जाम, भारी बारिश ने बढ़ाई चिंता

मुसलमानों की बढ़ती संख्या का कारण

बता दे कि पूर्णिया पश्चिम बंगाल की सीमा से सटा हुआ इलाका है। जहां बड़ी संख्या में घुसपैठ होती है। ऐसा माना जा रहा है कि अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में पश्चिम बंगाल के रास्ते बिहार में दाखिल होते हैं और इसी वजह से इलाकों में मुसलमानों की संख्या बढ़ती जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्णिया कार्यालय में छापेमारी के दौरान कई ऐसे सुराग भी मिले थे। ऐसे में रैली से पहले आतंकवाद, अलगाववाद और घुसपैठ के खिलाफ इसे कड़ा संदेश माना जा सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएफआई अवैध घुसपैठ करने वालों को लोकल लॉजिस्टिक यानी की आईडी कार्ड से लेकर तमाम कागजात उपलब्ध कराता है। जिससे वह नागरिक की तरह आराम से रह सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -