शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंकांग्रेस की FIR पर Amit Malviya का पलटवार, कहा- 'मसीहा नहीं, राजनैतिक...

कांग्रेस की FIR पर Amit Malviya का पलटवार, कहा- ‘मसीहा नहीं, राजनैतिक अवसरवादी हैं Rahul Gandhi’

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेताओं द्वारा BJP आईटी सेल के प्रमुख Amit Malviya पर की गई FIR के बाद उन्होंने इसका पलटवार किया है। FIR दर्ज करने के अगले ही दिन उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें अवसरवादी करार दिया है। राहुल गांधी के मणिपुर दौरे को अमित मालवीय ने ट्वीट कर कह कि राहुल गांधी कोई शांति के मसीहा नहीं हैं। बल्कि एक राजनैतिक अवसरवादी हैं। उन्होंने कहा कि जब मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा था, तब राहुल गांधी कहां थे। उन्होंने कहा कि अब जब हालात सामान्य हो रहे हैं तो राहुल मणिपुर जा रहे हैं। इसे ही असली अवसरवादी कहते हैं।

अपनी छवि चमकाना चाहते हैं राहुल गांधी

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2015-17 के बीच जब कांग्रेस सरकार के दौरान मणिपुर में हिंसा भड़की थी, तब राहुल गांधी मणिपुर क्यों नहीं गए ? उन्होंने कहा कि उस समय भी स्थिति आज के जैसी ही थी। उस दौरान नौ युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तब राहुल गांधी क्यों नहीं पीड़ितों से मिलने मणिपुर गए थे ? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपनी छवि चमकाने के लिए अवसर की जरूरत पड़ती है। इसलिए वे आए दिन अवसर की तलाश में रहते हैं। ताकि बर्तन को गर्म रखा जा सके।

अमित मालवीय पर कांग्रेस ने दर्ज की FIR

बता दें कि बीते दिनों कर्नाटक कांग्रेस के कुछ नेताओं ने अमित मालवीय के ट्वीट को लेकर बेंगलुरु में FIR दर्ज करवाई थी। अमित मालवीय के राहुल गांधी को लेकर ट्वीट किया था। कांग्रेस का आरोप है कि अमित मालवीय ने राहुल गांधी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। राहुल गांधी को हिंदू संस्कृति और भारत के खिलाफ दिखाया गया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि BJP आईटी सेल के प्रमुख ने राहुल गांधी के भाषण को एडिट कर उसे झूठ की तरह परोसा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories