Homeदेश & राज्यदिल्लीArvind Kejriwal in Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही...

Arvind Kejriwal in Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बातें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग दिल्ली के बाद अब आप के विधायक को खरीदने पंजाब पहुंच गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास इतने हजारों करोड़ रुपये कहां से आ रहे हैं। ये लोग समझ लें हम कांग्रेस नहीं हैं, हमें खरीदना किसी के बस की बात नहीं।

Arvind Kejriwal in Gujarat: देश की राजनीति में प्रतिदिन बयानों से जुड़ी ख़बरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में आज एक ख़बर सामने आई है। ख़बर अरविंद केजरीवाल के ताज़ा बयान को लेकर है। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग दिल्ली के बाद अब आप के विधायक को खरीदने पंजाब पहुंच गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास इतने हजारों करोड़ रुपये कहां से आ रहे हैं। ये लोग समझ लें हम कांग्रेस नहीं हैं, हमें खरीदना किसी के बस की बात नहीं।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर इस तरह का आरोप लगाया हो। इससे पहले भी बीते महीने अगस्त में केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया था। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी गुजरात में चुनाव हार सकती है, और बीजेपी को इसका डर है। इसलिए आप के खिलाफ तरह तरह की साजिश की जा रही है। बीजेपी अब तक 277 विधायकों को खरीद चुकी है। इसके लिए हज़ारों करोड़ रुपए खर्च किए गए। बीजेपी सीरियल किलर की तरह हो चुकी है। कौन से राज्य में चुनी हुई सरकार गिराएँ इस जुगत में लगी रहती है।

यह भी पढ़ेें: UNHRC: संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की बैठक में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कही ये बातें

C Voter Survey में केजरीवाल को बताया सबसे मजबूत उम्मीदवार

2024 में लोकसभा चुनावों में अभी 2 साल का समय बाकी है। इन चुनावों में सभी पार्टियां अपना दमखम लगाती हुई नजर आ रही हैं। एक तरफ अरविंद केजरीवाल सबसे मजबूत दावेदारों की लिस्ट में शामिल है, वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष को गोलबंद करते हुए राष्ट्रीय भूमिका की तलाश कर रहे हैं। सी वोटर का सर्वे सामने आया जिसमें आम आदमी पार्टी के हौसले और भी ज्यादा बुलंद हो सकते हैं। अरविंद केजरीवाल को सबसे मजबूत उम्मीदवार बताते हुए कहा गया है कि 2024 में मोदी बनाम केजरीवाल की लड़ाई होगी। सर्वे में लोगों ने कहा कि केजरीवाल प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक बड़ी चुनौती बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: UP News: CM योगी ने गोरखपुर को दिया पहले हेल्थ एटीएम का तोहफा, एक सैंपल से हो सकेंगी मरीज की 59 जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -