Homeराज्यउत्तर प्रदेशआशीष अपने ही फैलाए जाल में फसे, अपने जवाबों से नहीं कर...

आशीष अपने ही फैलाए जाल में फसे, अपने जवाबों से नहीं कर पाए एसआईटी को संतुष्ट

लखीमपुर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी बताए जा रहे आशीष मिश्रा को शनिवार को पुलिस ने 12 घंटो तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया, ऐसा बताया जा रहा हैं कि जिस वक्त आशीष मिश्रा से पूछताछ करी जा रही थी वह लगातार पुलिस को बरगलाने की कोशिश कर रहा था। जिसकी वजह से एसआईटी आशीष के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

सूचना के अनुसार पता चला हैं कि थार गाड़ी आशीष मिश्रा चला रहा था। पुलिस को पूछताछ के दौरान आशीष पर तब शक हुआ जब उसने कहा की गाड़ी ड्राइवर हरिओम चला रहा था, जिसकी हिंसा में मृत्यु हो गई, हरिओम ने पीले रंग की शर्ट पहन रखी थी लेकिन जो असल में गाड़ी चला रहा था उस व्यक्ति ने सफेद शर्ट पहन रखा था। इस बात ने ही आशीष मिश्रा को गिरफ्तार करवा दिया।

12 घंटो तक चले पूछताछ में आशीष से जांच कमेटी ने करीबन 40 प्रश्न पूछे, आशीष से एसआईटी ने पूछा की 3 अक्टूबर को दिन के वक्त 2:36 से 3:30 तक आप कहा थे? आशीष जो घटना के दिन की वीडियो दिखा कर खुद को कही और बताने की कोशिश कर रहा था वह इस सवाल का जवाब ना दे सका।

lakhimpur kheri violence News Ashish Mishra Arrested after 12 hour Crime  Branch interrogation - 12 घंटे की पूछताछ और 32 सवालों के चक्रव्यूह में  फंसता गया 'मोनू', कब-क्या हुआ...आशीष की ...

हिरासत में आशीष मिश्रा

आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने बताया कि वह शनिवार को गिरफ्तार कर लिए गए हैं, उन्होंने सोमवार को पेश किया जाएगा। उन्हें फिलहाल लखीमपुर जेल भेज दिया गया हैं, रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने रात में आशीष को पेश किया गया जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़े- भारत और चीन के मिलिट्री कमांडर्स के बीच कल होगी 13वें दौर की बैठक

जांच में यह पता चला हैं कि लखीमपुर हिंसा में जिस थार गाड़ी से किसानों की मृत्यु हुई थी, उस थार का इंश्योरेंस खत्म हो चुका था। गाड़ी का इंश्योरेंस 3 साल पहले ही खत्म हो चुका था, आप को बता दे यह गाड़ी केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा के नाम पर हैं।

आपको बता दे की क्राइम ब्रांच ने आशीष को 9 अक्टूबर को समन किया था और उन्हें उसी दिन 11 बजे पेश होना था। जिस वक्त पुलिस ने आशीष मिश्रा के घर जाकर नोटिस दिया उस वक्त उन्हें वहा कोई नहीं मिला, जिसके बाद एक बार और पुलिस अजय मिश्रा के निवास स्थान पर नोटिस दीवाल पर लगा कर आई हैं, और आशीष मिश्रा को एक बार और पेश होने का हुकुम दिया हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img