UP News: अतीक अहमद और उनके छोटे बेटे के खिलाफ प्रॉपर्टी डीलर जानू ने दर्ज की शिकायत, जानें क्या है पूरा माजरा

UP News: प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में रहने वाले बाहुबली अतीक अहमद और उनके परिवार पर मुशकिलें आ खड़ी हुई हैं। जानकारी के अनुसार अहमद और उसके बेटे के खिलाफ प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है। प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने में दर्ज हुई अतीक और उसके छोटे बेटे अली अहमद के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज हुई है।

भारतीय दंड संहिता की सात धाराओं में अतीक और उसके बेटे अली के साथ ही 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद उर्फ जानू ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। प्रॉपर्टी डीलर ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने प्लाट पर गए थे तो कई लोगों ने वहां पहुंचकर अतीक और उसके बेटे अली के नाम पर धमकाया था। प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों पर उन लोगों ने फायरिंग भी करी है।

Also Read: Arvind Kejriwal Gujarat Visit: केजरीवाल ने गुजरात के लिए पेश की गारंटी, कहा- ‘तीन हजार रुपये महंगाई भत्ता देंगे’

अतीक अहमद और छोटा बेटा जेल में पहले से बंद

अतीक इन दिनों गुजरात की साबरमती जेल में बंद है वहीं छोटा बेटा अली अहमद प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। अली अहमद ने 2 दिन पहले ही कोर्ट में सरेंडर किया था। इस मामले में अभी किसी की भी गिरफ्तारीनहीं हो सकी है। जीशान ने ही अतीक के बेटे अली के खिलाफ 31 दिसंबर को भी मुकदमा दर्ज कराया था।

31 दिसंबर को दर्ज हुआ था मामला

अतीक और अली के खिलाफ एफआईआर कराने वाले जीशान से अतीक के पारिवारिक रिश्ते हैं। अली अहमद के खिलाफ उसके रिश्तेदार जीशान ने ही 31 दिसंबर 2021 को करेली थाने में 5 करोड़ की रंगदारी मांगने मारपीट करने और गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया था। अली अहमद पर आरोप है कि वह अपने साथियों संग गया था। उसने गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद अपने पिता से जीशान की फोन पर बात कराई थी और जीशान के साथ मारपीट की थी।
अतीक अहमद ने जीशान से जमीन अपने पत्नी के नाम करने के लिए धमकाया था। इस मामले में जीशान की ओर से 31 दिसंबर 2021 को करेली थाने में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323,504, 506, 307,308,386 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

Also Read: Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर की खूबसूरती को देख फैंस हुए कायल, ब्लू ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जादू

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.