मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : भारत बनाम इंग्लैंड का मैच लखनऊ में...

ICC World Cup 2023 : भारत बनाम इंग्लैंड का मैच लखनऊ में देखने के लिए मारा मारी, ‘ब्लैक’ में बेचे जा रहे टिकट

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 : भारत बनाम इंग्लैंड वर्ल्ड कप मुकाबला 29 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपाई एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले के टिकट को लेकर खूब मारामारी चल रही है। मैच एक टिकट ना मिलने की वजह से फैंस निराश हैं।

फैंस रोज स्टेडियम के टिकट काउंटर से निराश होकर जा रहे हैं। तो वहीं टिकट ऑनलाइन भी उपलब्ध नहीं है। ऐसी में कुछ लोग फायदा उठाते हुए वर्ल्ड कप के टिकट को ब्लैक में बेच रहे हैं। आलम यह है कि 500 से 1000 तक का टिकट 1000 से 2000 तक का बिक रहा है।

50000 रुपए में बिक रहा टिकट

इंग्लैंड बनाम भारत आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 मुकाबले का टिकट मार्केट में ब्लैक में बेचा रहा है। टिकट की कीमत ब्लैक में 50000 रुपए तक लगाई जा रही है। यूपी पुलिस के स्पेशल डायरेक्टर जनरल प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस वर्ल्ड कप के टिकट बचने वाली फेक नेटवर्किंग साइट्स पर नजर रखे हुए है. इतना ही नहीं उन्होंने ऐसा करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही करने की भी बात कही।

किसी भी कीमत पर टिकट लेने को तैयार फैन

इंग्लैंड बनाम भारत मुकाबला लखनऊ में खेल जाएगा। जिसके चलते फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, वह स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने चाहते हैं जिसके लिए वे कितनी भी कीमत देने को तैयार है। जहां लखनऊ के स्टेडियम के ईस्ट और उपर ब्लॉक का टिकट 499 रुपए वो 4000 रुपए में फैंस खरीद रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस टिकट 5000 से लेकर 20000 रुपए तक के टिकट लेने को तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories