Homeख़ास खबरेंAzam Khan News: रामपुर के विधायक आजम खान को पड़ा हार्ट अटैक,...

Azam Khan News: रामपुर के विधायक आजम खान को पड़ा हार्ट अटैक, डॉ स्नेह की एंजियोप्लास्टी सर्जरी

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और रामपुर विधायक आजम बहुत दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल का दौरा पड़ने के बाद आजम खान को रामपुर से दिल्ली ले जाया गया। वहां उनके चेकअप हुए तो पता चला कि आजम खान को हार्टअटैक हुआ था। आजम खान के करीबियों का कहना है कि उन्हें दो दिन पहले अचानक पसीना आया और सांस लेने में काफी परेशानी महसूस हुई थी।

एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट डाला

डॉक्टरों ने कल मंगलवार को आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट डाला है। आजम खान के करीबियों का कहना है कि ऑपरेशन कामयाब रहा। उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अभी निगरानी में आईसीयू में रखा है। बताया जा रहा है कि एक या दो दिन बाद आजम खान को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी और उनकी देखभाल के लिए अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम मौजूद रहेंगे।

Also Read: PM Kisan Mandhan Yojana 2022: सरकार किसानों को दे रही 36000 की पेंशन, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

एक नस में ब्लॉकेज

आजम खान के दिल का चेकअप कराने पर पता लगा कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज नजर आई थी। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें एंजियोप्लास्टिक कराने की सलाह दी। अब अस्पताल में उनकी देखभाल के लिए आजम खान की पत्नी पूर्व सांसद डॉ सचिन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम दिल्ली में मौजूद रहेंगे। बता दे कि अभी आजम खान डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में भर्ती है।

Also Read: Hindi Diwas: हिंदी को विदेशों में बढ़ाने के लिए मोदी सरकार की क्या है नई योजना, इस तरह बजेगा हिंदी का डंका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -