Home देश & राज्य Bageshwar Baba: क्या बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री से जया किशोरी कर सकती...

Bageshwar Baba: क्या बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री से जया किशोरी कर सकती है शादी ? सामने रखीं ये खास शर्ते

0

सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर और कथा वाचक जया किशोरी को लेकर चर्चाएं जारी है। सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें हो रही है कि यह दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी दोनों ने हीं इस बात को पूरी तरह से गलत करार दिया है। जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री की शादी की चर्चाओं के बीच हर कोई यह जानना चाहता है कि जया किशोरी किससे प्यार करती है। अब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसी बातें भी सामने आई है जिसे जानने के बाद फैंस के दिलों में और भी उत्सुकता बढ़ गई है। 

अपने प्यार का इजहार कर चुकी है जया किशोरी

एक समय में जया किशोरी इस बात का खुलासा कर चुकी है कि उन्होंने भी अपने प्यार का इजहार किया था। जया किशोरी ने कहा कि, वह अपनी मोहब्बत का इजहार कर चुकी है। किशोरी ने कई बार भरी सभा में अपने प्यार को लेकर खुलकर बात कही। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि वह श्री कृष्ण के प्रेम रस में डूबी हुई है। वहीं उन्होंने शादी को लेकर भी कई शर्ते रखी है। उन्होंने शादी की पहली शर्त यह रखी कि अगर वह शादी करती है तो कोलकाता में ही रहेंगी। अगर शादी कोलकाता से बाहर होती है तो उनके माता-पिता को उनके साथ ही रहना पड़ेगा। 

Also Read: वंदेभारत की सफलता के बाद अब Vande Metro का चलेगा जादू, UP में चंद मिनटों में तय होगी इन शहरों की दूरी

किशोरी के साथ शादी की बात पर बोले बागेश्वर बाबा

इसी बीच सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के छतरपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से जया किशोरी की शादी को लेकर कई सवाल जवाब किए गए। सोशल मीडिया फैंस और यूजर्स जानना चाहते हैं कि बागेश्वर बाबा भी शादीशुदा है या नहीं। अगर वह शादी करेंगे तो उनकी भी क्या शर्ते रहेंगी। बागेश्वर बाबा ने इन सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जया किशोरी के साथ शादी की खबरें गलत है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि वह “जया किशोरी को बहन की नजर से देखते हैं। अपने व्यूज़ और टीआरपी को बढ़ाने के लिए जया किशोरी का नाम जोड़ा जा रहा है, जो कि गलत है।” 

Also Read: रिलीज से पहले ही सनी देओल की ‘Gadar 2’ का वीडियो हुआ लीक, एक्टर के दमदार एक्शन को देख भूल जाएंगे हैंडपंप वाला वो…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version