Homeराज्यउत्तर प्रदेशPolitical News: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, विधानमंडल...

Political News: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, विधानमंडल दल के नेता शाह आलम ने दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका लगा है। दरअसल बसपा विधानमंडल दल के नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने बसपा को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

शाह आलम ने पत्र लिखकर बसपा प्रमुख मायावती से कहा कि वह भारी मन से इस्तीफा दे रहें हैं। उन्होंने पत्र में जिक्र किया कि पिछले दिनों जब बातचीत हुई थी उससे ऐसा लगता है कि आपको मेरे ऊपर विश्वास नहीं है ऐसी स्थिति में मैं पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं।

बीएसपी के मुस्लिम चेहरे के तौर पर पहचान रखने वाले शाह आलम आजमगढ़ के मुबारकपुर दो बार विधायक रहे। सूत्रों की मानें तो शाह आलम सपा में जा सकते हैं। बता दें की जिन नौ विधायकों को बसपा प्रमुख मायावती ने कुछ समय पहले पार्टी से निकाला था उसमें भले ही शाह आलम शामिल नहीं थे लेकिन बसपा के भीतर बड़ा खेमा सपा कार्यकर्ताओं का दिख रहा है। क्योंकि पार्टी से बाहर किए गए विधायकों में से वंदना सिंह को छोड़कर सभी ने समाजवादी पार्टी का रुख अख्तियार किया है.

एक निजी चैनल से बात चीत में दूसरी पार्टी में जाने की अटकलों पर जवाब देते हुए शाह आलम ने कहा कि वह किसी दूसरी पार्टी में नहीं शामिल हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -