Home देश & राज्य Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी BJP महिला सांसद, कहा- मामले...

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी BJP महिला सांसद, कहा- मामले में कड़ा संज्ञान ले सरकार, जल्द हो कार्रवाई

0
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। अब BJP की महिला सांसद प्रीतम मुंडे ने पहलवानों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी महिला द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लिया जाना चाहिए। बुधवार को महाराष्ट्र के बीड जिले में मीडिया से बात करते हुए प्रीतम मुंडे ने कहा कि यदि कोई भी महिला अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराती है, तो पुलिस को सबसे पहले मामला दर्ज कर शिकायत पर तुरंत विचार करना चाहिए।

आप मामले को नजरअंदाज नहीं कर सकते

उन्होंने कहा कि आप मामले को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। पुलिस को तुरंत यौन उत्पीड़न के किसी भी मामले को दर्ज करना चाहिए। हालांकि, बाद में अधिकारी तय कर सकते हैं कि शिकायत सही है या नहीं। उन्होंने कहा कि मैं सांसद के तौर पर नहीं, बल्कि एक महिला के तौर पर कहती हूं कि अगर किसी महिला की तरफ से ऐसी शिकायत आती है तो उसका संज्ञान लिया जाना चाहिए। इसकी पुष्टि की जानी चाहिए।

उम्मीद है जल्द होगी कार्रवाई

सांसद ने आगे कहा कि अगर मैं जांच कमेटी की मांग करूंगी हूं तो यह पब्लिसिटी स्टंट होगा। मुंडे ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पहलवानों ने हाल ही में गंगा नदी में अपने मेडल बहाने की धमकी दी थी। हालांकि, किसान नेता राकेश टिकैत के समझाने पर उन्होंने यह कदम पीछे खींच लिया था। वहीं, इस मामले में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनसे धैर्य रखने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: Subramanian Swamy: महाराष्ट्र में चुनाव हुए तो आसान नहीं होगी BJP की राह, जानें सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कही ये बात ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version