Homeदेश & राज्यगाजियाबाद भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से पलटी बस, घटना में एक बाइक सवार...

गाजियाबाद भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से पलटी बस, घटना में एक बाइक सवार की मौत

गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर पिछली रात को साढ़े नौ बजे एक बस हादसा हुआ जहां एक बाइक सवार की मृत्यु हो गई और 10 लोगों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा हैं कि बस शिव टूर एंड ट्रेवल्स की हैं, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस लाल कुआ की तरफ से गाजियाबाद आ रही थी। इसी दौरान फ्लाईओवर पर पहुंचते ही अचानक बस ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण खो गया और बस दूसरी तरफ आकर नीचे गिर गई।

Bus falls off flyover in UP's Ghaziabad, 1 killed, 4 injured - Hindustan  Times

मौके की सोचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। गाजियाबाद के एसएसपी ने बताया कि हादसा बस का टायर फटने की वजह से हुआ था। बस का टायर फटने की वजह से बस पर से ड्राइवर का नियंत्रण खो गया जिसकी वजह से बस की टक्कर एक बाइक पर सवार युवक से हुई, उसकी मृत्यु उसी वक्त हो गई थी। बाइक सवार के अलावा दस लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसमे दो लोगों की स्थिति इस वक्त काफी नाजुक बनी हुई हैं।

यह भी पढ़े-  सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत अगली तारीख तक टाली

आपको बता दे की बस ग्रेटर नोएडा से निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर घंटाघर कोतवाली की तरफ जा रही थी, जिस वक्त बस फ्लाईओवर पर पहुंची बस का टायर फट गया जिसकी वजह से एक युवक ने अपनी जान गवा दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img