Homeदेश & राज्यपीएम मोदी आज रात 9 बजे जनरल रावत सहित 13 लोगों को...

पीएम मोदी आज रात 9 बजे जनरल रावत सहित 13 लोगों को देंगे श्र्धांजलि

देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज तमिलनाडू में क्रैश हुए सेना के हेलीकॉप्टर में मारे गए सभी 13 लोगों को श्र्धांजलि देंगे। इस दौरान पीएम मोदी के साथ रक्षा मंत्री, रक्षा राज्य मंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और तीन सेना प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही हेलीकॉप्टर दुर्घटना में एकमात्र जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को इलाज के लिए बेंगलूरू के कमांड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। सीडीएस बिपिन रावत और सशस्त्र बलों के अन्य जवानों का पार्थिव शरीर आज रात करीब आठ बजे दिल्ली पहुंचेगा। दिसके बाद पीएम मोदी सभी मृतकों को श्र्धांजलि देंगे।

तमिलनाडू में हुआ था हादसा

आपको बता दें, तमिलनाडू में हेलिकॉप्टर क्रैश होने के कारण सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं 14 लोगों में 1 व्यक्ति के बचने की खबर सामने आयी है। ये दुर्घटना कुन्नूर में हुई है। नीलगिरी के जंगलों में हेलिकॉप्टर के गिरते ही इसमें आग लग गई। देखते ही देखते पूरा हेलिकॉप्टर आग के शोले में बदल गया। हादसे के वक्त सीडीएस जनरल रावत सेना के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले चॉपर एमआई-17 वी5 में सवार थे।

हादसे का वीडियो आया सामने

इस हादसे से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हेलिकॉप्टर हवा में उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सीडीएस जनरल बिपिन रावत के उसी Mi-17 हेलिकॉप्टर का है, जो हादसे का शिकार हो गई थी। इसे एक पर्यटक ने बनाया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से हेलिकॉप्टर आग का गोला बन गया और देखते ही देखते सब खत्म हो गया।सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत और सेना के कई बड़े अफसरों की टीम के साथ बुधवार को दोपहर 11.30 बजे वीवीआईपी चॉपर MI-17 V-5 में सुलूर से कुन्नर के लिए निकले थे।वे सफर के आखिरी हिस्से में थे। अचानक हेलिकॉप्टर हिचकोले खाने लगा।

ये भी पढ़ें

पायलट ने संतुलन खोया और चंद मिनट के भीतर हेलिकॉप्टर शोलों में तब्दील हो गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उस दौरान और क्या-क्या हुआ ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन जो वायरल वीडियो में दिख रहा है वह बेहद खतरनाक और डराने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -