Homeदेश & राज्यPolitical News: बिना नाम लिए सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर...

Political News: बिना नाम लिए सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर साधा निशाना, कहा धैर्य रखने से सबको हक मिलता है

राजस्थान में अशोक गहलोत की कैबिनेट का विस्तार हो गया।मंत्रिमंडल विस्तार में 11 कैबिनेट मंत्री बने हैं। वहीं चार राज्य मंत्री बने हैं। इस मंत्रिमंडल में जातीय समीकरण के साथ अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खेमे के मंत्रियों के कोटे का भी ध्यान रखा गया। वहीं पहली बार तीन महिलाओं को मंत्रिमंडल में जगह मिली है।

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिना नाम लिए सचिन पायलट पर तंज कसते हुए कहा कि धैर्य रखने से सब कुछ मिलता है। गहलोत यहीं नहीं रुके एक बार फिर जोर देकर कहा है रखने की बात कह रहा हूं ध्यान रखने पर सब को उसका हक मिलेगा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि जो मंत्रिमंडल बना है इसमें मुझे भी नहीं पता था कि किसका नाम है। वहीं निर्दलीय बसपा विधायकों के बारे में बोलते हुए कहा कि उनका एहसान जीवन भर नहीं भूलूंगा।

मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जनता की जो आशाएं और अपेक्षाएं हैं इस सरकार में उनको हम पूरा करके दिखाएंगे। जो भावना जनता में पैदा हुई है उस भावना पर उन अपेक्षाओं पर हम खरा उतरेंगे और अगली बार सरकार बनाने में हम लोग कामयाब होंगे। अशोक गहलोत ने कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी,अजय माकन और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल इनके अलावा किसी को भी नहीं पता था कि मंत्रिमंडल में कौन होगा।

सचिन पायलट गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि अब सोनिया गांधी ने फैसला कर दिया है तो अब देखना है कि कौन लोग इस फैसले का कितना साथ देते हैं। अशोक गहलोत ने कहा को मुझे विश्वास है कि आप प्रदेश और जनहित के प्रति समर्पित रहकर कांग्रेस का हाथ मजबूत करेंगे व 2023 के विधानसभा चुनाव मे पार्टी की विजय का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

वहीं अजय माकन ने इस मौके पर कहा कि हमें पार्टी की मजबूती के लिए काम करना है। पद के लिए नहीं पार्टी की विचारधारा लेकर आगे चलना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -