Homeदेश & राज्यकोरोना संक्रमण में आई तेजी, नोएडा में एक ही परिवार के छह...

कोरोना संक्रमण में आई तेजी, नोएडा में एक ही परिवार के छह लोग संक्रमित

कोरोना महामारी अभी पूरी तरह गई नहीं है और लोग लापरवाहियां करने लगे हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेज़ी आती दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बीते दिन एक ही परिवार के छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, दो साल का एक बच्चा भी कोरोना की चमेट में आ गया है।

Noida, along with Ghaziabad, adds 23 new Covid-19 deaths, over 3,000 daily  cases - Hindustan Times

नोएडा में पिछले चार महीने में पहली बार हुआ है जब एक दिन में कोरोना के आठ नए मामले सामने आए हैं, इससे पहले नोएडा में हर दिन कोरोना संक्रमण के जो मामले आते थे वह आठ से कम होते थे। नवंबर महीने में अब तक 53 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, आखिरी बार नोएडा में इतने मामले जुलाई महीने में सामने आए थे। 19 नवंबर तक नोएडा में कोरोना संक्रमित कुल 32 मरीज थे जिनमे अब वृद्धि हुई है, इस बीच दो मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं।

यह भी पढ़े- भारतीय सर्राफा बाजार में सोने और चांदी के दाम में आई गिरावट

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक दिन में कुल आठ कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं, जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि जो कोरोना के मरीज सामने आए है उसमे एक मरीज ग्रेटर नोएडा से संबंधित है और एक व्यक्ति लखनऊ से नोएडा आया था और बाकी के छह मामले नोएडा में सामने आया है।

Delhi's Private Hospitals Now Have a Reason for Inflating COVID-19 Bills –  Health Insurance

सूचना के अनुसार नोएडा सेक्टर -77 में स्थित एक्सप्रेस जेनिथ सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना अभी देश से पूरी तरह गया नहीं है, इसलिए हमें अभी भी इससे बचाव करने की आवश्यकता है। हमें अभी भी सावधानी बरतनी है वरना यह खतरनाक साबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -