Homeदेश & राज्यकर्नाटक के मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस ने फैलाए पाव, 66 छात्र...

कर्नाटक के मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस ने फैलाए पाव, 66 छात्र संक्रमित

कर्नाटक में कोरोना के मामलों में एक बार फिर से तेज़ी आती नजर आ रही है, राज्य के एसडीएम मेडिकल कॉलेज में एक साथ 66 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस मामले ने एक बार फिर से राज्य सरकार की चिंताओं में वृद्धि कर दी है, प्रशासन इस वक्त यह सोच रहा है कि आखिर गलती कहा हुई।

Karnataka colleges to conduct exams as per schedule amid spike in COVID-19  cases | India News | Zee News

छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के फौरन बाद प्रशासन ने अहम कदम उठाया और कॉलेज की बिल्डिंग में मौजूद दो हॉस्टल को पूरी तरह सील कर दिया, आपको बता दे इस मेडिकल कॉलेज में करीब चार सौ बच्चे पढ़ाई करते हैं। प्रशासन ने सभी छात्रों का कोरोना टेस्ट लेने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़े- केरल के सीएम का ऐलान- 1.59 लाख मछुआरों के परिवारों को 3 हजार रुपये की सहायता देगी सरकार

मेडिकल कॉलेज ने 66 छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बाकी के छात्रों का भी कोरोना टेस्ट करना शुरू कर दिया है, अब तक मेडिकल कॉलेज के 300 से अधिक छात्रों का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है। इस मामले के सामने आने से पहले भी देश के अलग-अलग राज्यों के स्कूल और कॉलेजों में कोरोना संक्रमण की खबरे सामने आती रही हैं।

2 suspected cases of AY.4.2 Covid variant detected in Karnataka - India News

बीते दिनों राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल के 11 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे, तेलंगाना में भी एक ही स्कूल के 28 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इन राज्यों के अलावा ओडिशा में भी स्कूल और कॉलेज के बच्चों में कोरोना तेजी से फैल रहा है, जो प्रशासन के लिए सोचने का विषय है। कोरोना संक्रमण के इन मामलों पर सरकार का ध्यान देना अतिआवश्यक है ताकि देश में कोरोना की तीसरी लहर ना आ सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -