Home ख़ास खबरें Delhi Liquor Case में हुई 11वीं गिरफ्तारी, ED ने हैदराबाद के बड़े...

Delhi Liquor Case में हुई 11वीं गिरफ्तारी, ED ने हैदराबाद के बड़े कारोबारी अरुण पिल्लई को किया अरेस्ट

0

Delhi Liquor Case: दिल्ली में हुए शराब घोटाले को लेकर सीबीआई के बाद अब ईडी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। ईडी की टीम आज मनीष सिसोदिया से पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल जाएगी। ऐसे में सिसोदिया से पूछताछ करने से पहले एक और बड़ी खबर हैदराबाद से निकल के आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने अरुण रामचंद्र पिल्लई को मंगलवार के दिन उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। अरुण पिल्लई हैदराबाद के जाने माने बिजनेसमैन हैं और उनका भी नाम दिल्ली शराब घोटाले में सामने आया था। ऐसे में ईडी के द्वारा 11 वीं गिरफ्तारी मंगलवार को की गई।

मनीष सिसोदिया को भेजा गया तिहाड़ जेल

आप के नेता मनीष सिसोदिया को सोमवार के दिन निचली अदालत ने 20 मार्च तक के लिए तिहाड़ जेल में भेज दिया है। 6 मार्च को सिसोदिया की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट के समाने पेश किया गया था। जहां कोर्ट की तरफ से यह कहा कि ” सिसोदिया को अब हिरासत की जरूरत नहीं हैं। ऐसे में अब उन्हें अग्रिम जमानत मिलने तक तिहाड़ जेल में रहना होगा।” आप नेता के तिहाड़ जेल में जाने के बाद बताया जा रहा है उन्होंने जेल में एक पेन, गीता और एक डायरी रखने की इजाजत मांगी है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि सिसोदिया काफी समय से बीमार चल रहे थे इसलिए कोर्ट ने उन्हें दवाई रखने की भी इजाजत दे दी है।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने कर्नाटक से बीजेपी पर साधा निशाना, विधायक के बेटे पर कह दी बड़ी बात

मंगलवार को ईडी करेगी पूछताछ

दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सीबीआई के बाद मंगलवार को आप के नेता मनीष सिसोदिया से ईडी पूछताछ करेगी। ये पूछताछ तिहाड़ जेल के अंदर ही होगी। ईडी की तरफ से जिस दिन मनीष सिसोदिया को कोर्ट के सामने पेश किया था, उसी दिन बयान रिकॉर्ड करने को लेकर इजाजत मांगी थी। वहीं राउज एवेन्यू कोर्ट ने भी बिना किसी देरी के मंगलवार को बयान रिकॉर्ड करने का समय निर्धारित कर दिया था। ऐसे में अब पिल्लई के गिरफ्तार होने के बाद मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें कब है अगली सुनवाई

Exit mobile version