- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case में हुआ एक और बड़ा खुलासा, 2 साल पहले श्रद्धा ने कराई थी पुलिस में शिकायत

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मर्डर केस में पुलिस के हाथ एक अहम और पुख्ता सबूत लगा है। मिली जानकारी के अनुसार आफताब दो साल पहले ही श्रद्धा को मारना चाहता था। महज इतना ही नहीं बल्कि उसने श्रद्धा को यह धमकी भी दी थी कि “वह उसे काटकर फेंक देगा।” हालांकि उस वक्त वह अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाया था।

आफताब का परिवार था पूरे मामले से वाकिफ

23 नवंबर 2020 यानी दो साल पहले श्रद्धा ने पुलिस में आफताब के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। उसने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि “आफताब गला दबाकर उसको मारना चाहता था और काटकर फेंक देगा। आफताब का परिवार ये बात जानता है कि आफताब मुझे मारता है और हत्या करना चाहता है।”

Must Read: Shraddha Murder Case पर केंद्रीय मंत्री का आया विवादित बयान, कहा-‘ये घटनाएं उन लड़कियों के साथ हो रही हैं जो शिक्षित हैं’

तुलींज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गयी थी शिकायत

श्रद्धा की शिकायत से यह साफ जाहिर होता है कि आफताब का परिवार उसके हर सही गलत काम में उसका साथ दे रहा था। श्रद्धा ने लिखा था कि “आफताब पर उसके परिवार का आशीर्वाद है। आफताब का परिवार वीकेंड में हमसे मिलने आता है। मैं अब तक उसके साथ थी क्योंकि हम शादी करने वाले थे। आफताब मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और मारने की धमकी दे रहा है। मुझे कुछ भी चोट पहुंची तो जिम्मेदार आफताब होगा।” श्रद्धा ने यह शिकायत तुलींज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।

Must Read: सरकार ने खत्म की Air Suvidha Form की अनिवार्यता, विदेशों से आ रहे यात्रियों के लिए होंगे नए नियम

यह कहा था श्रद्धा ने शिकायत में

23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने तुलींज पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उसने लिखा था कि “मैं श्रद्धा वॉकर उम्र 25 वर्ष आफताब पूनावाला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराना चाहती हूं। आफताब, विजय विहार काम्प्लेक्स के रीगल अपार्टमेंट में रहता है। वह मुझे गालियां देता है और बड़ी बेरहमी से मारता है। आज आफताब ने मुझे मारा और मेरी हत्या करने की कोशिश की। उसने मुझे धमकाया, ब्लैकमेल किया और कहा कि वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर फेक देगा। आफ़ताब पिछले 6 महीने से मुझे मार रहा है। लेकिन आज तक मेरी हिम्मत पुलिस में शिकायत दर्ज करने की नहीं हुई। आफ़ताब के मां-बाप को यह पता है की आफताब मुझे मारता है और हत्या करने की कोशिश की। उन्हें यह भी पता है की हम लिव इन रिलेशन में रहते है और सप्ताह के अंत में वो आफताब से मिलने भी आते हैं। हम शादी करने वाले थे और इसमें आफताब के परिवार की भी मंजूरी है।

आफताब ने किया अपना जुर्म कबूल

इसी बीच आफताब ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि “उसने यह सब जो भी किया वो उसके गुस्से के कारण हुआ। गुस्से में ही उसने श्रद्धा की हत्या की।” उसने कहा कि “वह अब जांच में पुलिस की पूरी सहायता करेगा।” उसने बताया कि “मैंने पुलिस को सब जानकारी दे दी है। मैंने सब बता दिया है कि कहां श्रद्धा की लाश के टुकड़े फैके थे। अब इतना ज्यादा वक्त हो गया है की मैं बहुत कुछ भूल गया हूं।”

चार दिन के लिए बढ़ी आफताब की रिमांड

वहीं अब दूसरी और साकेत पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मांग पर आफताब की रिमांड को चार दिन के लिए बढ़ा दिया है। पुलिस एक बार दोबारा जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाएगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब लगातार जांच को भटकाने की कोशिश में लगा है। उसने कई बार श्रद्धा के शव के टुकड़े, हथियार और श्रद्धा के मोबाइल को लेकर अपने बयान बदलें हैं।

Must Read: Shraddha Murder Case: श्रद्धा की तस्वीर से हुआ आफताब के जुल्मों का खुलासा, चेहरे पर देखे जा सकते हैं जख्मों के निशान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल