Homeदेश & राज्यदिल्लीArvind Kejriwal On 2024 Election: 2024 में विपक्षी गठजोड़ को लेकर अरविंद...

Arvind Kejriwal On 2024 Election: 2024 में विपक्षी गठजोड़ को लेकर अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं आती है समझ

Arvind Kejriwal On 2024 Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की निगाहें 2024 के इलेक्शन पर टिकी हुई है। इसकी तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी गई है। वह लगातार इन दिनों गुजरात और हिमाचल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हर दूसरे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का काफिला गुजरात में ही पाया जाता है। अब इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान 2024 में विपक्षी गठजोड़ को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने 2024 की संभावनाओं को लेकर कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। मुझे जोड़-तोड़ की राजनीति समझ में नहीं आती। मुझे स्कूल, सड़क, अस्पताल बनाने के लिए बुलाओ। मैं आईआईटी से एक इंजीनियर हूं। ठीक कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि इन सभी मुद्दों पर ध्यान दिया जाएगा।

अरविन्द केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश नंबर वन

अरविंद केजरीवाल ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में 2024 में गठबंधन या खुद अकेले चलने के सवाल पर कहा कि नेताओं के साथ आने से देश नंबर वन नहीं होगा। देश के 130 करोड़ लोगों के साथ आने से देश नंबर वन बनेगा। इंटरव्यू में केजरीवाल ने कांग्रेस की स्थिति को लेकर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि क्या में कांग्रेस को कमजोर कर सकता हूं? राहुल गांधी खुद ही कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सवाल पर केजरीवाल ने कहा करें अच्छा है, करना चाहिए। सबको कुछ ना कुछ अच्छा करना चाहिए। वो लोग कर रहे हैं, उनको शुभकामनाएं।

बचपन से ही हूं हनुमान जी का भक्त : केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम महिलाओं को बराबरी के अवसर दे रहे हैं जिसके चलते ही दुनिया में भारत नंबर वन बन सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं बचपन से ही हनुमान जी की पूजा करता था। मैं हनुमान मंदिरों में जाता हूं तो लोग कहते हैं कि मैंने अपना मार्ग छोड़ दिया है। मैंने कुछ भी नहीं छोड़ा। मैं बस कुछ ऐसा करता हूं जो मुझे अच्छा लगता है और मुझे ताकत देता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -