Home ख़ास खबरें Delhi Excise Policy Case: ED ने दायर की तीसरी चार्जशीट, 14 अप्रैल...

Delhi Excise Policy Case: ED ने दायर की तीसरी चार्जशीट, 14 अप्रैल को होगी सुनवाई

0

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आज आबकारी नीति घोटाला वाले मामले में ईडी ने तीसरी बार चार्चशीट दायर किया गया है। इस चार्चशीट में आप नेता मनीष सिसोदिया को छोड़कर बाकि तीन लोगों का नाम दिया गया है। ईडी के मुताबिक इस चार्चशीट में, राघव मगुंटा, राजेश जोशी, गौतम मल्होत्रा का नाम शामिल किया गया है। वहीं कोर्ट को इस ईडी के माध्यम से ये जानकारी दी गई है कि इन तीन आरोपियों के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट आज दाखिल की गई है। इसकी सुनवाई 14 अप्रैल को दिल्ली के निचली अदालत में होगी।

मामले की जांच अभी है जारी – ईडी

ईडी की तरफ से कोर्ट को ये जानकारी दी गई है कि अभी भी आबकारी नीति घोटाला वाले मामले की जांच चल रही है। ऐसे में कुछ अन्य चार्चशीटों को जल्द ही दाखिल किया जाएगा। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों को लेकर ईडी ने बताया है कि इन तीनों ही आरोपियों को अलग – अलग तारीखों पर फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था। कुछ अन्य लोगों और 5 कंपनियों के खिलाफ जांच अभी भी चल रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति वाले इस मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 अन्य लोगों के खिलाफ चार्चशीट दाखिल की है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने पंजाब के किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान, दी ये खुशखबरी

चार्जशीट में नहीं है आरोपी

आप नेता मनीष सिसोदिया को तीसरी बार दायर चार्जशीट में भी नो क्लीनचिट मिला हुआ है। ऐसे में ये संभावना जताया जा रहा है कि चौथी चार्चशीट में उनके साथ कुछ अन्य आरोपियों का नाम दिया जाएगा। वहीं ये भी संभावना जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में ईडी आबकारी नीति घोटाला वाले मामले में कुछ और भी राजनेताओं और इस कारोबार से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

Exit mobile version