- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election 2022: आप विधायक आतिशी ने चुनावों से पहले बताई चुनावी रणनीति, जानें क्या है?

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनावों के लिए 4 दिसबंर को वोटिंग होगी। इसके साथ ही 7 दिसंबर 2022 को परिणाम आएंगे। ऐसे में चुनावों की तारीख बेहद नजदीक है। जिसे देखते हुए दिल्ली का सियासी पारा इस सर्दी के मौसम मे चढ़ा हुआ है। इस बीच आप विधायक नेता आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली में अपने चुनावी एंजेंडे को आगे बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कई सवाल भी किए।

आप विधायक आतिशी ने की मीडिया से बात

आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि,  “आप ने दिल्ली सरकार में भ्रष्टचार को खत्म किया है, इसी तरह निगम से भी भ्रष्टाचार को दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देगी, जिससे राजस्व बढ़ेगा और समय पर कर्मचारियों को वेतन भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि निगम पार्षदों को भी वेतन मिलना चाहिए। निगम में आने पर हम प्रस्ताव लाकर पार्षदों को वेतन के लिए काम करेंगे।”इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, भाजपा ने पिछले 15 सालों में दिल्ली को सिर्फ कूड़े में डाला है। उन्होंने कहा कि,” मतदाता चाहते हैं कि उनकी सड़कें साफ हों, कचरा समय पर उठाया जाए और आवारा पशुओं का खतरा न हो। आप का अभियान 23 नवंबर से शुरू होगा। हमारे स्टार प्रचारक सभी वार्ड में 250 जनसभाएं करेंगे।” अपने चुनावी एजेंडे कोभी उन्होंने मीडिया के सामने रखा।

ये भी पढ़ेंPM Modi: कल से होगी मिशन कर्मयोगी की शुरुआत, पीएम मोदी 71 हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

भाजपा पर साधा जमकर निशाना

“हमारी पार्टी छोटी है। इसे चुनाव लड़ने के लिए दिल्ली की जनता ही प्रोत्साहित करती है। दिल्ली की जनता ही है जो मन बना लेती है और चुनाव लड़वा देती है। दूसरी ओर गुजरात में आप कुछ ही समय से है, लेकिन जिस तरह से जनसभाओं और पदयात्राओं में भीड़ जुट रही है, इससे साफ है कि गुजरात की जनता ही वहां भी चुनाव लड़ रही है। वहां 20, 30 व 40 कार्यकर्ता वाले जनसभाओं में 4000-4000 लोग तक आ रहे हैं। लोग सड़कों पर निकलकर पदयात्राओं में शामिल होकर नाच-गा रहे हैं। वहां बदलाव साफ दिख रहा है।”इस तरह उन्होंने मीडिया के सामने कई सारे मुद्दे उठाए और भाजपा को घेरा। आतिशी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, इस बार के नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी 250 में से 230 वॉर्ड जीत रही है।

ये भी पढ़ेंWasim Akram: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम का छलका दर्द, कहा- ‘सोशल मीडिया पर लोग मुझे बोलते हैं फिक्सर’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल