Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनावों की सरगर्मी लगातार बढ़ती ही जा रही है। जैसे-जैसे एमसीडी चुनावों की वोटिंग का समय नजदीक आता जा रहा वैसे-वैसे नेताओं की जुबान से सियासी हमले और चुनावी वादे दोनो ही तेज हो गए है। आपको बता दें, दिल्ली के 250 वार्डों पर 4 दिसंबर 2022 को वोटिंग होगी वहीं, 7 दिसंबर 2022 को चुनाव परिणाम आएंगे। ऐसे में चुनाव होने में काफी कम समय बचा है। इस बीच दिल्ली की आम आदमी पार्टी की तरफ से आज एक नए अभियान की शुरूआत की गई।

आप का नया अभियान हुआ शुरू

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तरफ से आज एक नए अभियान की शुरूआत की गई। जिसे लॉन्च करते हुए उन्होंने कहा कि, “केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ (केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल के पार्षद) अभियान शुरू किया गया है ताकि लोगों को 4 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनावों में भाजपा पर आप को चुनने के लिए सचेत किया जा सके।”

डिप्टी सीएम ने भाजपा पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, “जनता ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली सरकार में मौका दिया, तो हमने खूब काम किया है। वहीं नगर निगम में भाजपा को 15 साल दिए, मगर कोई काम काम नहीं किया है। उनके पास एक भी काम बताने के लिए नहीं है। उनहोंने आरोप लगाया कि एमसीडी चुनाव में भाजपा नेताओं का कोई एजेंडा नहीं है, बल्कि केवल अरविंद केजरीवाल को दिन-रात गाली देना है।”

Must Read: Arun Goyal ने संभाला चुनाव आयुक्त का कार्यभार, 2027 तक निर्वाचन आयोग में होंगे सेवानिवृत

इस तरह उन्होंने अपने चुनावी मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा और जीत का दावा किया। दिल्ली नगर निगम चुनावों में तेजी से आम आदमी पार्टी लगी हुई है।

Must Read: Chhawla Gang rape case: तीनों दोषियों को रिहा करने के SC के निर्णय को दिल्ली सरकार देगी चुनौती, LG की तरफ से मिली मंजूरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version