- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election 2022: CM केजरीवाल पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया उम्मीदवार, AAP ने किया पलटवार

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनावों की तारीख का एलान हो चुका है। 4 दिसबंर 2022 को दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए वोटिंग होगी तो वही 7 दिसंबर 2022 को विधानसभा चुनावों का परिणाम आएगा। ऐसे में चुनावों में बहुत ही कम समय बचा है। जैसे-जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे दिल्ली का सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है। राजनैतिक दल इस चुनावी समर में एक से बढ़कर एक दावा-वादा लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

सीएम केजरीवाल पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया उम्मीदवार

इस बीच भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर हमला करने वाले व्यक्ति को टिकट देकर दिल्ली का सियासी पारा और भी ज्यादा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला करने वाले प्रदीप तिवारी को बीजेपी ने रमेश नगर वार्ड से टिकट दिया है। जैसे ही ये खबर सामने आयी वैैसे ही इसकी चर्चा होने लगी। कुछ महीनों पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रदीप तिवारी ने तोड़फोड़ की थी। जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। इतना ही नहीं प्रदीप तिवारी सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद ये सभी लोग जमानत पर रिहा हो गए। ऐसे में तिवारी को भाजपा ने रमेश नगर वार्ड से चुनाव लड़ाकर नई तरह की राजनैतिक खबरों को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ेंSuryaKumar Yadav: डिविलियर्स से तुलना किए जाने पर सूर्यकुमार ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘क्रिकेट जगत में एक ही 360 डिग्री प्लेयर है’

आप नेता ने साधा निशाना

इसके बाद आप के दिल्ली नगर निगम के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भाजपा पर सियासी हमला करते हुए कहा कि, इस घटना से साबित होता है कि “भाजपा गुंडों की पार्टी है।दुर्गेश पाठक इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि, “जो लोग इस आरोप में जेल से छूटकर आए थे उन्हें दिल्ली भाजपा कार्यालय में अपने राज्य प्रमुख आदेश गुप्ता द्वारा सम्मानित किया गया था।गुप्ता ने उन्हें माला पहनाते हुए कहा था कि हमारा प्रत्येक कार्यकर्ता हमेशा हिंदू विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ेगा। यह काम कर भाजपा ने उस समय देश भर में अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया था कि अगर वे गुंडागर्दी और बर्बरता में शामिल होंगे तो उन्हें सम्मानित किया जाएगा।”दिल्ली नगर निगम की वोटिंग की तारीख अब जितने जल्दी आ ही है। इस तरह के मुद्दे हावी होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंFIFA World Cup 2022: फीफा विश्व कप से आए हैरान करने वाले दृश्य, पहले मैच के बाद कचरा उठाते दिखे जापानी प्रशंसक, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल