- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election 2022: सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा दिल्ली और गुजरात जीत रही AAP

Delhi MCD Election 2022: देश में एक तरफ ठंड का पारा चढ़ता जा रहा है तो वहीं, दूसरी तरफ राजनीति ने सियासी गर्मी बढ़ा दी है। हिमाचल प्रेदश में विधानसभा चुनावों के बाद गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली नगर निगम चुनावों ने इस समय काफी उथल-पुथल मचाई हुई है। नेताओं का रैला देश की राजधानी दिल्ली सहित गुजरात में देखने को मिल रहा है। इसके साथ ये एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात में विधानसभा चुनावों के प्रचार में लगे हैं। इस बीच उन्होने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, दिल्ली में 250 में 230 सीटे आम आदमी पार्टची जीत रही है तो वहीं गुजारत में भी हमारा ही सीएम बनेगा।

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली और गुजरात जीतने के किया दावा

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी का रोडमैप रखा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी रणनीति भी बताई। इस दौरान उन्होंन जनता के सामने अपनी राय रखते हुए बताया कि, दिल्ली एमसीडी और गुजरात में AAP की जीत कैसे होगी। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि देश से गवर्नर कल्चर खत्म होना चाहिए। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, दिल्ली और गुजरात में आम आदमा पार्टी ही जीत रही है।इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने गुजरात के सीए पर निशाना साधते हुए कहा कि, भूपेंद्र पटेल गुजरात के कठपुतली मुख्यमंत्री हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

गुजरात के सीएम को बताया कठपुतली सीएम

उन्होंने दिल्ली और गुजरात पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, ”गुजरात के लोगों के सामने दो चेहरे हैं। एक इसुदान गढ़वी हैं और दूसरे भूपेंद्र पटेल हैं। आप किसके लिए वोट करेंगे, आप किसे मुख्यमंत्री बनाएंगे?” उन्होंने कहा कि इसुदान गढ़वी एक जवान और शिक्षित आदमी हैं। जिनका दिल गरीबों के लिए धड़कता है और वह एक किसान के बेटे भी हैं। जब उन्होंने टीवी पर एक शो होस्ट किया था, उन्होंने किसानों के मुद्दों को उठाया था और तू-तू-मैं-मैं में नहीं पड़े थे। उन्होंने किसानों के लिए काम किया था और किसानों और बेरोजगार युवाओं के लिए जीवन समर्पित किया है। वहीं, दूसरी ओर भूपेंद्र पटेल हैं। उनके पास कोई पावर नहीं है, वह कठपुतली सीएम हैं। वह अपना चपरासी भी नहीं बदल सकते हैं। वह अच्छे आदमी है, बुरे नहीं है। मैंने सुना है कि वह बहुत धार्मिक हैं लेकिन कोई उनकी बात सुनता नहीं है, वह एक कठपुतली सीएम हैं।”इस तरह उन्होंने गुजरात और दिल्ली में अपनी जीत का दावा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल