- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election 2022: CM केजरीवाल की रैली में उमड़ा जनसैलाब, देख विरोधियों की बढ़ी टेंशन

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनावों के लिए बहुत कम समय बचा है। दिल्ली में 4 दिसंबर को नगर निगम चुनावों के लिए वोटिंग होगी और परिणाम 7 दिसबंर को आएंगे। ऐसे में दिल्ली का सियासी पारा ठंड के साथ ही चढ़ता जा रहा है। दिल्ली में नगर निगम चुनावों का असली मुकाबला आप और भाजपा में देखने को मिल रहा है। इस बीच दिल्ली के सीएम और आप प्रमुख केजरीवाल ने विशाल रोड शो किया, जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली।

सीएम केजरीवाल ने निकाली रैली

दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल का रोड शो चांदनी चौक के हंसराज कॉलेज से शुरू होकर मॉडल टाउन बुराड़ी होते हुए कई विधानसभाओं से गुजरा जिसमें भारी भीड़ देखने को मिली । इसके साथ ही सीएम केजीवाल ने जीत का दावा करते हुए जनता से वोट डालने की अपील की।सीएम केजरीवाल के रोड शो में जुटी भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, किस तरह से दिल्ली की जनता उन्हें देखने के लिए भीड़ में उतरी। इस भीड़ को लेकर कहा जा रहा है कि, इससे आम आदमी पार्टी को फायदा मिल सकता है। वहीं विरोधियों की टेंशन बढ़ेगी।

Must Read: RAJNATH SINGH ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पीओके को वापस लाना संसद का संकल्प है’

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

इससे पहले दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि, “एमसीडी में आने के बाद हम सफाई कर्मचारियों को तमाम सुविधाएं देंगे। उन्हें हर माह समय पर वेतन मिलेगा। भाजपा ने केवल रोकने का काम किया है। न गलियां बनाईं न सड़कें। गांधी नगर और लक्ष्मी नगर में लोगों ने कहा कि यहां विधायक और पार्षद दोनों भाजपा के है और हमारा काम पूरी तरह ठप कर दिया है।” इस तरह उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही दिल्ली नगर निगम चुनावों में जीत का दावा किया।

Must Read: MONEY LAUNDERING CASE: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल