- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD News: 14 सितंबर से दिल्ली में कूड़ा विरोधी अभियान चलायेगी आम आदमी पार्टी

Delhi MCD News: मंगलवार को (APP) ने दिल्ली नगर निगम के आधीन आने वाले क्षेत्रों में कूड़े के ढेरों को लेकर एक प्रेस वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने भाजपा को जमकर घेरा.

क्या कहते हैं गोपाल राय

वो कहते हैं कि “आज दिल्ली की सफाई के मामले में स्थित बद से बत्तर हो गई है. लोगों को कूड़े को उठाने को लेकर विधायकों के यहां शिकायत करने आना पड़ रहा है. भाजपा ने पूरी दिल्ली में कूड़ा – कूड़ा कर दिया है. उन्हेंने आरोप लगाया कि बीते 15 सालों में बीजेपी की जो प्राथमिक जिम्मेवारी थी, उसमें वो पूरी तरह से फेल रही. उन्होंने कहा तीन कार्यकाल में 3 कूड़े के पहाड़ बीजेपी की उपलब्धि है.”

ये भी पढ़ें:Bengal Bews: भ्रष्टाचार को लेकर ममता पर BJP का हल्ला बोल, शुभेंदु अधिकारी समेंत कई नेता हिरासत में

आप चलाएगी कूड़ा विरोधी अभियान – गोपाल राय

राय बताते हैं कि “ पार्टी ने निर्णय लिया है कि कल यानि 14 सितंबर से पार्टी 14 अक्टूबर तक पूरी दिल्ली में भाजपा के खिलाफ कूड़ा विरोधी अभियान शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि या तो भाजपा को दिल्ली से कूड़ा हटाना पड़ेगा या तो खुद हटना पड़ेगा. ” आप की तरफ से जिस तरह से भाजपा पर सियासी हमला किया गया है। इसके बाद एक बार फिर से भाजपा और आप के बीच जुबानी जंग छिड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: UP Politics: यूपी भवन में शिवपाल सिंह यादव और आजम खान की मुलाकात, गोपनीय तरीके से मिले विधायक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल