- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को एक बड़ी राहत मिली है। दरअसल, आप के कार्यकर्ता रहे सुरेंद्र कुमार शर्मा के द्वारा दाखिल मानहानि मामले में दिल्ली की अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और योगेंद्र यादव को बरी कर दिया।

जानिए क्या है मामला

मामले की सुनवाई के दौरान आप नेता काफी चिंतित थे, लेकिन राउज एवेन्यू अदालत ने मानहानि के मामले में केजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र यादव को रिहा कर दिया। आपको बता दें कि ये मामला करीब नौ साल पुराना है, जब शाहदरा बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव और आप के कार्यकर्ता सुरेंद्र कुमार शर्मा ने आरोप लगाया था कि पहले आप ने दिल्ली के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेने को कहा। लेकिन बाद में झूठा आरोप लगाते हुए उनका टिकट काट दिया।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: डिप्टी सीएम के घर छापेमारी के बाद अरविंद केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, मनीष सिसोदिया को बताया सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री

अदालत ने किया रिहा

इसके बाद से दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत में ये मामला चल रहा था, जिसपर अदालत ने सभी पक्षों को सुना और फिर अपना फैसला सुनाया। ऐसे में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत अन्य योगेद्र यादव ने अपने ऊपर से मानहानि का केस हटने के बाद बड़ी राहत ली।

आप कार्यकर्ता ने कही ये बात

गौरतलब है कि मानहानि की शिकायत में सुरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा था कि एक अखबार में छपी खबरों में अरविंद केजरीवाल ने उनके खिलाफ अपमानजनक और अपशब्दों का प्रयोग किया था।  सुरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के इस कृत्य से बार एसोसिएशन और समाज में उनके सम्मान को ठेस पहुंची है, लिहाजा उनको मानहानि का सामना कर पड़ेगा।

ये भी पढे़ं: Asia Cup 2022: पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज चोट के चलते एशिया कप से हुआ बाहर, भारतीय टीम को मिलेगी राहत!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल