Delhi News: दिल्ली सरकार का ‘सबसे बड़ा तिरंगा’ कार्यक्रम हुआ स्थगित, अड़चन बना मौसम

Delhi News

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आजादी की 75वीं वर्षगांठ यानि कि 15 अगस्त को दिल्ली में एक शानदार रिकॉर्ड बनने वाला था। आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर पूरे देश में उत्साह की एक नई उमंग दिखाई दे रही है। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश में कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।

ऐसे में दिल्ली सरकार का ‘सबसे बड़ा तिरंगा’ कार्यक्रम आज होने वाला था, जिसे स्थगित करना पड़ा है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के इस आयोजन को स्थगित करने का जो कारण सामने आया है वो है बारिश के चलते जलभराव। बुराड़ी ग्राउंड पर जहां दिल्ली सरकार का कार्यक्रम होना था, वहां पर बारिश का पानी भरा हुआ था, इसके चलते कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में रोजगार को लेकर बड़ी खुशखबरी, इन दो जगहों को फूड हब बनाएगी सरकार

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली सरकार के इस कार्यक्रम के स्थगित होने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में कहा है कि, आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर दिल्ली के बच्चे आज सबसे बड़ा तिरंगा बनाने वाले थे लेकिन बुराड़ी मैदान में बारिश का पानी भरने के कारण यह कार्यक्रम फिलहाल स्थगित किया जा रहा है. कल हमारे बच्चों ने इसका शानदार रिहर्सल भी किया था।

इससे पहले के ट्वीट में क्या कहा

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली सीएमओ ने ट्वीट कर कहा कि कल गुरूवार दोपहर 12 बजे दिल्ली के बच्चे एक साथ मिलकर दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा बनाएंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ मौजूद रहेंगे। वहीं, एक अन्य ट्वीट में कहा था कि पूरा देश आजादी के 75 वर्ष मना रहा है. 4 अगस्त को दिल्ली के हजारों बच्चे दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा बनाएंगे. अब हम 130 करोड़ भारतवासी मिलकर इंडिया को दुनिया का नंबर 1 देश बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: Old Note Scheme: पुराने नोट का कलेक्शन बना देगा मालामाल, आप भी बन सकते हैं लखपति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.