- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022:’गुजरात के हर सर्वे में यह साफ दिख रहा है कि इस बार का मुकाबला भाजपा बनाम आम आदमी पार्टी का है’: राघव चड्ढा

Gujarat Election 2022:गुजरात चुनाव में अपना विजयरथ लेकर आगे बढ़ रही आम आदमी पार्टी आज गुजरात की जनता की पहली पसंद बन गई है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक हर कोई गुजरात में परिवर्तन लाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुजरात प्रदेश सह प्रभारी राघव चड्ढा पिछले कई दिनों से गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। आज राघव चड्ढा ने साणंद में रोड शो में हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित रोड शो में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। लोगों के अभूतपूर्व समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात में परिवर्तन आने वाला है।

गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने रोड शो में हजारो लोगो को किया संबोधित

आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद एवं गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने रोड शो में हजारो लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि, आज गुजरात के लोग इस महंगाई से बचना चाहते हैं तो उनके पास केवल एक ही उपाय है और वह है अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और झाड़ू। एक तरफ डबल इंजन सरकार की महंगाई है और दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल जी का हर गुजराती परिवार के लिए हर महीने ₹30,000 की सौगात। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद गुजरात में 1 मार्च से हर परिवार की बिजली 300 यूनिट प्रति महीने मुफ्त हो जाएगी, यानी कि महीने का ₹4000 बचेगा। परिवार में अगर दो बच्चे हैं तो उन्हें सरकारी स्कूलों में निशुल्क विश्वस्तरीय शिक्षा मुहैया कराई जाएगी, यानी कि हर परिवार के ₹10,000 जो शिक्षा पर खर्च होते थे वह बच जाएंगे।

गुजरात का करेंगे विकास

इसके अलावा दवा-दवाई, इलाज, ऑपरेशन सब मुफ्त हो जाएगा। बढ़िया मोहल्ला क्लीनिक बनेंगे, बढ़िया सरकारी अस्पताल बनेंगे, ₹100 की दवाई हो या ₹1,00,000 का ऑपरेशन हो, सारा खर्च गुजरात की केजरीवाल सरकार उठाएगी। यानी कि हर परिवार का हर महीने स्वास्थ्य सेवाओं पर खर्च होने वाला ₹7000 बचेगा। इसी के साथ यदि एक परिवार में 2 बेरोजगार युवा है तो जब तक उनको सरकार रोजगार नहीं दिला देती तब तक हर बेरोजगार को ₹3000 प्रति महीने बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। यानी प्रति परिवार ₹6000 का फायदा होगा। इसी के साथ अरविंद केजरीवाल जी ने महिलाओं को भी सौगात देने का फैसला किया है। महिलाओं की आर्थिक मदद के लिए हर महिला को ₹1000 सम्मान राशि दी जाएगी। यानी कि घर में यदि 3 महिलाएं हैं तो हर घर को ₹3000 का मुनाफा होगा। आम आदमी पार्टी की सारी सौगातो को हम जोड़ दें तो हर गुजराती परिवार को प्रति महीने ₹30,000 का फायदा अरविंद केजरीवाल जी की सरकार देने जा रही है।

मुकाबला भाजपा बनाम आम आदमी पार्टी का है

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ भाजपा की डबल इंजन की डबल महंगाई वाली सरकार है और दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल जी की नई इंजन की ₹30000 मुनाफे वाली सरकार है। आज यह दोनों चीजें गुजरात की जनता के सामने मौजूद हैं और जनता को फैसला करना है। आज गुजरात के हर सर्वे में यह साफ दिख रहा है कि इस बार का मुकाबला भाजपा बनाम आम आदमी पार्टी का है। कांग्रेस कहीं दूर दूर तक भी नजर नहीं आती, क्योंकि उसकी 5 से भी कम सीटें आ रही है। आम आदमी पार्टी बनाम भाजपा की लड़ाई में आम आदमी पार्टी आगे निकलती नजर आ रही है। क्योंकि कांग्रेस के पुराने मतदाता आम आदमी पार्टी को वोट देते हुए नजर आ रहे हैं और भाजपा के मतदाता और तो और भाजपा के कार्यकर्ता भी इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दे रहे हैं। और ऐसे लोग जिन्होंने चुनाव के आखिरी हफ्ते तक अपना मन नहीं बनाया होता है कि, किसको वोट दें वह लोग भी माहौल देखकर फैसला कर चुके हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी को ही वोट देना है।

Also Read- Pakistan: आसिफ मुनीर बनेंगे पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ, जनरल बाजवा की जगह सौंपी कमान

पंजाब की जनता को मिल रही मुफ्त में बिजली

पंजाब में जब हमारी सरकार बनने जा रही थी, तब लोग कहते थे कि पंजाब सरकार पर तीन लाख करोड़ का कर्जा है तो आप लोग कहां से फ्री बिजली दोंगे। हमने सरकार बनने के 3 महीने के अंदर पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली देना शुरू कर दिया। दिल्ली में भी हमने 7 सालों से मुफ्त बिजली देने का काम किया है। मतलब साफ है कि चाहे गुजरात सरकार हो या कोई भी सरकार हो किसी भी सरकार में पैसे की कोई कमी नहीं है, सिर्फ कमी नेताओं की नियत में है। ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी फ्री की रेवड़ी बांट रही है, लोगों को फ्री की लत लगा रही है। मैं इस पर साफ तौर पर कहना चाहूंगा कि जनता के सामने दो प्रकार की रेवड़ी है। एक है आम आदमी पार्टी की रेवड़ी जो अरविंद केजरीवाल जी देते हैं। जिसमें हर परिवार को सम्मानजनक जीने के लिए मुफ्त बिजली मिलती है, अच्छी शिक्षा मिलती है, अच्छा इलाज मिलता है और दूसरी तरफ भाजपा की रेवड़ी है जिसमें मुख्यमंत्री को 5000 यूनिट मुफ्त बिजली मिलती है, हवाई यात्रा से लेकर रेल यात्रा मुफ्त में मिलती है और सांसदों को घर और तमाम सुविधाएं मिलती है। अब जनता को फैसला करना है कि उनको भाजपा की रेवड़ी पसंद है या अरविंद केजरीवाल जी की रेवड़ी पसंद है।

Also Read- iPhone 15 Pro Max और iPhone 15 Pro में से कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट, 2 मिनट में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल