Homeदेश & राज्यबिहार के गोपालगंज में चाउमीन के लिए जमकर मारपीट, कई लोग हुए...

बिहार के गोपालगंज में चाउमीन के लिए जमकर मारपीट, कई लोग हुए घायल

चाउमीन न मिलने से नाराज युवकों ने काफी देर तक हंगामा किया, और लाठी-डंडे और चाकू से भी वार किया। इस मारपीट में चाउमीन बना रहे दो सगे भाई बूरी तरह घायल हुए.

बिहार के गोपालगंज जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, गोपालगंज में तिलक में चाउमीन खत्म होने पर बवाल हो गया. चाउमीन न मिलने से नाराज युवकों ने काफी देर तक हंगामा किया, और लाठी-डंडे और चाकू से भी वार किया। इस मारपीट में चाउमीन बना रहे दो सगे भाई बूरी तरह घायल हुए. घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की बताई जा रही है. फिलहाल घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

तिलक कार्यक्रम में बवाल
विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में राजेश यादव के घर पर तिलक का कार्यक्रम था. इस दौरान मेहमानों के स्वागत में भरपूर इंतजाम किया गया था. जब सभी मेहमान खाना-खाने लगे तो इसी दौरान कुछ युवक चाउमीन स्टॉल के पास पहुंचकर चाउमीन परोसने की बात करने लगे. जब चाउमीन बनाने वाले शख्स ने खत्म होने की बात कही तो आग-बबूला होकर युवकों ने गाली देना चालू कर दिया. इसके बाद लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

घायलों ने क्या कहा
अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे घायलों ने पूरे मामले को लेकर कहा कि, “माहौल खराब था. पांच-सात युवक चाउमीन के लिए जान लेने पर तुल गए थे. जान बचाने के लिए भागना पड़ा, फिर भी हमलावरों ने नहीं बख्शा. दोनों भाइयों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई और चाकू से हमला किया गया.” डॉक्टरों के मुताबिक, “दोनों के सिर पर गहरा चोट है. इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है.”

यह भी पढ़े:संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में नहीं शामिल होंगे राकेश टिकैत, सिंघु बॉर्डर पर हो रही है अहम बैठक

गोपालगंज से इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. वहां पर बारात, तिलक और सगाई में मनपसंद खाने का सामान नहीं मिलने पर कई बार हंगामा हो चुका है. इससे पहले मछली के पीस के लिए झड़प और मटन के पसंदीदा पीस के लिए यहां पर गोली तक चल चुकी है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -