Homeख़ास खबरेंक्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, खुद...

क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, खुद पर लगे आरोपों को बताया बेबुनियाद

बुधवार के दिन एक बार फिर मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए। वसूली के मामले में उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी के चलते आज की भी बातचीत लगभग 7 घंटे तक चली। हालांकि परमबीर सिंह पहले दिन से खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। इन सबके बीच जब सिंह ने एबीपी माझा से बात की तो उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि “मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार जांच में सहयोग के लिए आया था। आगे भी सहयोग करेंगे। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। मुझे न्यायपालिका पर विश्वास है। सच्चाई सामने आएगी।”

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि परमबीर सिंह जांच पड़ताल से भाग रहे हैं। सिर्फ यही नहीं मुंबई की एक अदालत ने भी परमबीर सिंह को भगोड़ा घोषित कर दिया था, परंतु इन सबके बीच परमबीर सिंह को एक बार फिर जांच के लिए क्राइम ब्रांच में बुलाया गया। दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से छूट दी थी और उनसे कहा था कि वह जांच में बिना किसी रुकावट के शामिल हो।

अगर किस मामले में दोषी है परमबीर सिंह

बता दें कि जब से बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक गाड़ी में विस्फोटक की वारदात सामने आई है। तब से ही परमबीर सिंह के लिए मुश्किलें बढ़ गई है। इस मामले में सबसे पहले मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन बाजे को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद में परमबीर सिंह को पुलिस कमिश्नर के पद से निष्कासित कर दिया गया, परंतु जब यह मामला थोड़ा शांत हुआ तो उन्हें होमगार्ड का महानिदेशक बना दिया गया। इसके बाद भी है यह मामला पूरी तरह शांत नहीं हुआ  था बल्कि परमबीर ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर ही भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए। इन आरोपों को देशमुख ने सिरे से खारिज भी किया था। परंतु बाद में अनिल देशमुख को अपने मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -