Homeख़ास खबरेंपूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने साल 2008 में मुंबई में हुए...

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले को लेकर मनमोहन सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले (Mumbai Attacks) को लेकर बड़ा मनमोहन सरकार (Manmohan Government) को घेरते हुए कहा है कि सरकार को इस हमले के बाद पाकिस्तान (Pakistan) पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी. मनीष तिवारी ने 26/11 को लेकर अपनी आने वाली किताब में इस घटना का जिक्र किया है.

Manish Tewari on 26/11: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी बोले- मुंबई हमले के बाद मनमोहन सरकार को करनी चाहिए थी बड़ी कार्रवाई

पीएम मोदी ने बीजेपी के पुराने नेताओं की याद में जारी किया कमल-पुष्प नाम का पेज

मनीष तिवारी अपनी आने वाली किताब 10 Flash Points, 20 Years में सवाल उठाते लिखा है कि- 26/11 के हमले के वक्त देश को त्वरित और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी. एक वक्त आता है, जब कार्रवाई शब्दों से ज्यादा बोलती है. 26/11 वह समय था, जब कार्रवाई होनी चाहिए थी.’’ इतना ही नहीं अपनी किताब में मनीष तिवारी ने मुंबई हमले की तुलना अमेरिका के 9/11 से करते हुए कहा कि भारत को उस समय अमेरिका की तरह ही जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए थी.किताब को लेकर मनीष तिवारी ने कहा – यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मेरी चौथी किताब जल्द ही बाजार में आएगी. यह किताब पिछले दो दशकों में भारत द्वारा सामना की गई प्रत्येक प्रमुख राष्ट्रीय सुरक्षा चुनौती का वस्तुपरक रूप से वर्णन करती है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -