- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Assembly Election 2022: मल्लिकार्जुन खड़गे का PM Modi पर तंज- ‘आपकी चाय सब पीते हैं, मेरी चाय कोई नहीं पीता’

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे चुनावी प्रचार की कमान संभाल रहे हैं। इसी बीच उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए उनसे पूछा कि “27 साल तक गुजरात में बीजेपी की सरकार होने और 8 साल तक मोदी जी के प्रधानमंत्री रहने के बावजूद गुजरात के युवाओं के पास रोजगार क्यों नहीं है?” प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए मल्लिकार्जुन ने कहा कि “अक्सर वह कहते हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया?”

बीजेपी और मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया हमला

खडगे ने कहा कि “हम भी गरीब हैं और अब तो गरीब से भी गरीब है। हम तो अछूतों में आते हैं। कम से कम तुम्हारी चाय तो कोई पीता है। मेरी चाय तो कोई भी नहीं पीता।” प्रधानमंत्री मोदी हमेशा कहते हैं कि वह गरीब है। किसी ने मुझे अपशब्द कहे अगर आप यह बोलकर लोगों की सहानुभूति पाने की कोशिश कर रहे हैं तो लोग अब समझदार हो गए हैं। लोग इतने बेवकूफ नहीं है। आप एक बार झूठ बोलोगे तो दो बार झूठ बोलोगे… लोग सुन लेंगे। लेकिन आप तो झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। आप झूठों के सरदार हैं।”

Also Read- MADHYA PRADESH: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान साइकिल चलाते हुए नजर आए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर चर्चा में है VIDEO

गुजरात में 10 लाख नौकरी देंगे- मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि “गुजरात में 10 लाख नौकरी देंगे। इसके अलावा गुजरात को 20 लाख नौकरियां देने का सपना दिखाने वाली बीजेपी ने पिछले 2 सालों में केवल 1578 नौकरियां ही दी है। 16 जिलों में एक भी नौकरी नहीं दी। अब देश के युवा दो करोड़ सालाना नौकरी वाले झांसे को पहचान चुके हैं और अब गुजरात के युवा इस झांसे का जवाब भी देंगे। यह डबल इंजन सरकार की बात करते हैं पर इनकी केंद्र सरकार वाला इंजन काम नहीं करता और गुजरात सरकार का इंजन खराब हो गया है। तभी तो बार-बार मुख्यमंत्री बदलते रहते हैं।”

Also Read- RAJASTHAN: CM गहलोत गुट के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘वसुंधरा राजे से पंगा लेना BJP को पड़ेगा भारी’

बताते कि गुजरात में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी और दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी इसके बाद 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। गुजरात के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के बीच चुनावी परिणाम 8 दिसंबर को घोषित होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल