- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: सूरत में चुनाव प्रचार के दौरान AAP के काफिले पर हुआ पथराव, बाल-बाल बचे CM केजरीवाल

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है। सोमवार को पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सूरत के हीरा बाजार में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि मेरी नजर में हर एक व्यापारी हीरा है। वहीं सीएम तय कार्यक्रम के हिसाब से रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर जनता से सीधा संवाद कर रहे थे की तभी आम आदमी पार्टी के काफिले पर किसी ने पथराव कर दिया। वहीं इस पथराव में आप समर्थकों और पत्थरबाजों में झड़प भी हो गई।

सीएम ने जनता से कहा I Love You

गुजरात के सूरत में सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अऱविंद केजरीवाल ने अपने सम्बोधन की शुरुआत हीरा बाजार की जनता को ‘I Love You’ बोलकर करी। सीएम ने आगे कहा कि किसी को भी सरकार से अपना काम कराने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। मेरी नज़र में सभी व्यापारी हीरे जैसे हैं। केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से चुनाव से पहले हमारी सरकार आपसे आमने सामने बात कर रही है, वैसे ही चुनाव के बाद भी हर समस्या का हल मिलकर निकालेंगे।

ये भी पढ़ें: FIFA WORLD CUP 2022: वर्ल्ड लेवल पर दिखा SANJU SAMSON का क्रेज, FIFA WC मैच के दौरान लहराया स्टार क्रिकेटर का बैनर

व्यापारी को मिलना चाहिए भारतरत्न

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हमारी सरकार से किसी को डरने की जरूरत नहीं होगी। हमारी सरकार में व्यापारियों को तरह-तरह से सम्मान दिए जाएंगे।” उन्होंने यह भी कि मेरे हिसाब से तो हीरा व्यापारी और रत्न कलाकारों को भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए। AAP संयोजक ने कहा कि व्यापारियों ने उन्हें बताया है कि हमारे साथ लोग गुंडागर्दी, धमकाते और पैसा वसूल करते हैं। जिस पर केजरीवाल ने कहा कि आपके पास ऊपर वाले ने विकल्प भेजा है। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यहां सब कुछ बदलने वाला है। AAP की सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा, “परिवर्तन मतलब आम आदमी पार्टी, इस सन्देश व्हाट्सप्प ग्रुप में फैला दो।”

ये भी पढ़ें: RUTURAJ GAIKWAD: विजय हजारे ट्रॉफी में गायकवाड़ ने रचा इतिहास, एक ओवर में जड़े 7 ताबड़तोड़ छक्के, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल