- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election: विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी रण में उत्तरी AAP, सीएम मान ने गुजरात में भरी हुंकार

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। बता दें कि गुजरात में दो चरणों में मतदान किया जाएगा। मतदान की पहली तारीख 1 दिसंबर वही दूसरे मतदान की तारीख 5 दिसंबर है। इस बार गुजरात विधान सभा चुनावों में दो चरणों में सभी 182 सीटों पर वाट डाले जाएंगे।

पहले चरण के मतदान में 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे, दूसरे चरण की वोटिंग में 93 सीटों पर मतदान होगा। चुनाव आयोग ने बताया कि पहले चरण में 19 जिलों की 89 विधानसभा सीटों पर 1 दिसंबर को मतदान होगा। इसके साथ वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ 8 दिसंबर को की जाएगी।

आदिवासी महिला बिरसा मुंडा से लिया आशीर्वाद

बता दें जैसे-जैसे चुनाव के प्रथम चरण के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेता प्रचार पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी भी चुनावी रण में उतर चुकी है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात में आदिवासी महिला बिरसा मुंडा जी से आशीर्वाद लेकर गुजरात के अपने दौरे की शुरुआत निजार विधानसभा क्षेत्र से की थी।

Also Read: भाजपा को CM केजरीवाल से इतना खौफ है कि उनको अपनी सारी ताकत गुजरात के चुनावी मैदान में उतारनी पड़ रही है: Raghav Chadha

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात में लगाई हुंकार

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात में हुंकार लगाते हुए व्यारा के लोगों के बीच संबोधन करते हुए कहा कि, हर कोई बदलाव का साथी बनना चाहता है। गुजरात में AAP हर नए दिन के साथ एक बड़ी और ऐतिहासिक जीत की ओर कदम बढ़ा रही है…इंकलाब जिंदाबाद…!

आम आदमी पार्टी की यात्रा का हिस्सा बन रहे लोग

वहीं व्यारा के लोग भी अपने पुराने घरों से निकलकर आम आदमी पार्टी की यात्रा का हिस्सा बन रहे है। उन्होंने आगे कहा कि, हर कोई बदलाव का हिस्सा बनना चाहता है…गुजरात में आम आदमी पार्टी हर कदम के साथ एक बड़ी और ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही है नया दिन…क्रांति जिंदाबाद…! एक ही बात कह रहा है गुजरात… आप ज़िंदाबाद।

Also Read: Black Friday Sale से कौड़ियों के दाम में खरीदें Samsung galaxy flip 3 और  Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल