Homeख़ास खबरें'आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्ली वासियों की क्या ये ही...

‘आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्ली वासियों की क्या ये ही नियति बन गयी है’, BJP का हमला

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमारे लोकसभा क्षेत्र में आग लगी और इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. आगे उन्होंने कहा कि करोलबाग में आग लगी और फिल्मिस्तान में आग लगने से करीब 40 लोगों की मौत हो गई थी. सभी घटनाओं की जांच की गई लेकिन अब तक किसी की जांच रिपोर्ट सामने नहीं आई.

डीएनपी डेस्क. शुक्रवार को पश्चिमी दिल्ली के मुंडका स्थित एक इमारत में भीषण आग लग गई. इमारत के अंदर फंसे लोग जान बचाने के लिए खिड़कियों से बाहर कूदते और क्रेन और सीढ़ियों के जरिए बाहर आते दिखे. इसके साथ ही कुछ लोगों के बिल्डिंग से छलांग लगाने की भी खबर सामने आ रही है. इस हादसे में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे पर देश दुख व्यक्त कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर इस पर राजनीति शुरु हो गई है. इस हादसे के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला है. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, “आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्लीवासियों की क्या ये ही नियति बन गयी है !!!! आज मुंडका में लगी आग में 26 के जलने की खबर एक बार फिर हृदय को झकझोरने वाली है।हर साल ऐसे हादसे दिल्ली में होते हैं पर @ArvindKejriwal सरकार पर कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा.. हे ईश्वर रक्षा करो.”

हादसों की जांच रिपोर्ट सामने नहीं आती: मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमारे लोकसभा क्षेत्र में आग लगी और इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. आगे उन्होंने कहा कि करोलबाग में आग लगी और फिल्मिस्तान में आग लगने से करीब 40 लोगों की मौत हो गई थी. मनोज तिवारी ने कहा, सभी घटनाओं की जांच की गई लेकिन अब तक किसी की जांच रिपोर्ट सामने नहीं आई. आग लगी की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसे में हादसों को कैसे रोका जा सकेगा.

यह भी पढ़ें: Haryana: IPS हेमंत कलसन ने नशे में दुकान में घुसकर विकलांग के साथ की मारपीट, गिरफ्तार

आधे घंटे के भीतर पहुंच गई थी मदद: सत्येंद्र जैन

सूचना मिलते ही दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि यह हादसा दुखद है. उन्होंने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि हादसे की सूचना मिलने के आधे घंटे के अंदर हमने मौके पर दमकल की गाड़ियों को भेज दिया था लेकिन लोगों की जान नहीं बचाई सकी. सत्येंद्र जैन ने आगे कहा कि आग पर काबू करने के बाद इस हादसे के जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी.

मैं घटना से स्तब्ध हूं: केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस हादसे पर ट्वीट कर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “इस दुखद घटना के बारे में जानकर स्तब्ध और आहत हूं। मैं लगातार वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में हूं. हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. भगवान सब का भला करे.”

यह भी पढ़ें: High Inflation Rate: मार न डाले महंगाई! आठ साल की रिकॉड ऊंचाई पर पहुंची महंगाई दर

PM ने की मुआवजे का ऐलान

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हादसे को लेकर गहरा दुख जताया है. उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये और जख्मी लोगों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -