Homeदेश & राज्यएमपी में मंत्री जी की गाड़ी गड्ढे में फसी, तो लगाया अफसर...

एमपी में मंत्री जी की गाड़ी गड्ढे में फसी, तो लगाया अफसर को फोन

मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक बड़ी दिलचस्प खबर सामने आई जहां प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर की गाड़ी एक गड्ढे में जा फसी जिसके बाद मंत्री जी ने सीधा अफसर को फोन लगा दिया। भारत में रहते हुए अब तो लोगों को टूटी सड़कों के साथ जीने की आदत हो गई हैं, अब तो जब वर्षा ऋतु में सड़कों पर पानी नहीं भरता तो लगता हैं इस साल बारिश कम हुई हैं। सड़को पर गड्ढा होना मध्यप्रदेश में भी कोई बड़ी बात नहीं हैं, लेकिन यह बात तब बड़ी बन जाती हैं जब किसी नेता या मंत्री की गाड़ी गड्ढों में फस जाए।

प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर निजी कार्यालय में शामिल होने के लिए गुना जिले पहुंचे थे। जब उनकी गाड़ियों का काफिला बजरंगढ़ बाईपास रास्ते की तरफ मुड़ा तो ऊर्जा मंत्री का स्वागत सबसे पहले गुना जिले के जर्जर रास्तों ने किया, सड़क पर उड़ती धूल ने उन्हें जैसे माला पहनाई। बस फिर क्या था मंत्री जी को यह स्वागत कुछ खास रास नहीं आया और वह आगबबूला हो गए ।

खराब सड़क को देखते हुए प्रभारी मंत्री.

मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर अपनी गाड़ी से उतर सड़क को देखने लगे उसका निरीक्षण किया। रोड पर हुए गड्ढों को देखा और उसके पश्चात सीधा पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी को फोन घुमा दिया और आदेश दिया की तसला-फावड़ा लाने को कहा, उन्होंने फोन पर कहा कि वह अपने आप ही सड़क की मरम्मत कर लेगे। मंत्री जी ने एसडीएम वीरेंद्र सिंह बघेल को सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत करने का हुकुम दिया।

यह भी पढ़े- किसानों के मोर्चा ने रद्द कराई यूपी पुलिस की  छुट्टियां, 18 अक्टूबर तक बिना कोई छूटी करना  होगा काम

मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर जिन्हे राज्यभर में औचक निरीक्षण के लिए जाना जाता हैं। बीते दिनों उन्होंने गुना जिले के बिजली विभाग का औचक निरीक्षण किया था और उसपर अपनी नाराजगी जाहिर करी थी। इस बार उन्होंने गुना जिले की सड़कों की जर्जर हालत देख इसकी घोर निंदा करी हैं। इस पूरी घटना का आम जनता को काफी फायदा हुआ क्योंकि मंत्री जी के कहने के बाद रोड़ के मरम्मत का कार्य आरंभ हो गया हैं।

इस पूरी घटना से एक सवाल उठता हैं कि क्या हमारी सड़कों को तभी सुधारा जाएगा जब किसी नेता या मंत्री की गाड़ी फसेगी, क्या आम जनता को अच्छी सड़कों पर यात्रा करने का अधिकार नहीं हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img