Home देश & राज्य Jaya Kishori vs Bageshwar Sarkar: किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं जया...

Jaya Kishori vs Bageshwar Sarkar: किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं जया किशोरी और बागेश्वर धाम सरकार, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

0

Jaya Kishori vs Bageshwar Sarkar: मोटिवेशनल स्पीकर और संगीतकार के साथ-साथ कहानीकार जया किशोरी सोशल मीडिया पर बागेश्वर बाबा के साथ शादी की बात को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। जया किशोरी और बागेश्वर बाबा की बात करें तो दोनों ने ही इस शादी की बात को गलत करार दिया है। जिस तरह जया किशोरी सभी को मोटिवेट करती नजर आती है। उसी तरह बागेश्वर बाबा भी लोगों की समस्याओं को सुलझाने में उनकी मदद करते हैं। कई लोगों का कहना है कि बागेश्वर बाबा कोई चमत्कार नहीं करते बल्कि वे लोगों का दिमाग पढ़ लेते हैं और तभी समस्या का निवारण करते हैं।

जया किशोरी संस्थान में दान कर दी अपनी आधी फीस

दोनों की शादी की चर्चाओं के बीच हर कोई अब उनकी लाइफ के बारे में जाने के लिए उत्सुकता रखता है। फैंस जानना चाहते है कि जया किशोरी और बागेश्वर बाबा आखिर किस से शादी करेंगे। लेकिन अभी उनकी शादी को लेकर कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन उनकी नेटवर्थ पर बातचीत जारी है। आइए बताते हैं कि जया किशोरी और बागेश्वर बाबा सोशल मीडिया और अन्य कार्यक्रम के जरिए कितने पैसे कमाते हैं। जया किशोरी की बात करें तो वह नानी बाई का मायरा और श्रीमद्भागवत वाचन के लिए 9 लाख 50 हजार रुपए फीस लेती हैं। इसके अलावा वह अपनी फीस का आधा हिस्सा नारायण सेवा संस्थान में लोगों की मदद के लिए दान कर देती है।

ये भी पढ़ेंः भाजपा को यूपी MLC Election Result में मिली बंपर जीत, 5 में से 4 सीट जीतकर 2024 की तैयारी के दिए संकेत

जया किशोरी और बागेश्वर बाबा की नेटवर्थ

बता दें कि जया किशोरी सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल स्पीकर, संगीत कलाकार और कहानीकार के रूप में छाई हुई है वही जया किशोरी को आधुनिक युग की मीरा भी कहा गया है। दूसरी तरफ बागेश्वर बाबा भी लोगों की समस्याओं का निवारण करते हैं। जया किशोरी और बागेश्वर बाबा की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाई हुई है। इन दोनों की नेटवर्थ की बात करें तो जया किशोरी के यूट्यूब वीडियो, एल्बम और मोटिवेशनल स्पीच से 1.5 से 2 करोड रुपए कमाती है। वहीं दूसरी तरफ बागेश्वर बाबा की सालाना कमाई तकरीबन 40 लाख रुपए बताई जाती है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्रतिदिन 8000 रुपए कमा लेते हैं।

Also Read: क्या Kiara और Sidharth की शादी का लाइव प्रसारण करेगा ये OTT Platforms? देखने के लिए फैंस में बढ़ी बेताबी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version