HomeUncategorizedझारखंड- 3 युवकों ने बनाया महिला को अपनी हवस का शिकार, वीडियो...

झारखंड- 3 युवकों ने बनाया महिला को अपनी हवस का शिकार, वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की दी धमकी

झारखंड के दुमका में घर में घुसकर तीन युवकों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले पीड़िता के ही गांव के तीन युवक है। आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम तब दिया जब पीड़िता का पति मजदूरी करने के लिए कश्मीर गया हुआ था। मौके का फायदा उठाते हुए ना सिर्फ इन तीन अपराधियों ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि ब्लैकमेल भी किया। इन तीनों युवकों ने पीड़िता को धमकाया और कहा कि वह उन्हें 20 हजार रुपय दे वरना वो उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। यह मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता के परिजनों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक अब भी फरार

जैसे ही पीड़िता के परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस के साथ साझा की, तो पुलिस एक्टिव हो गई और एक्टिव होते के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी तीसरे की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला तब शुरू हुआ। जब एक दिन पीड़िता साड़ी खरीदने के लिए बाजार गई थी। इसी वक्त दुकान में काम करने वाले एक आदमी ने महिला को अपनी बातों में घुमाकर उसका नंबर निकाल लिया। इसके बाद वह आदमी बार-बार महिला को फोन करके तंग करने लगा। 

जब महिला ने उस आदमी को डांट कर फोन ना करने के लिए कहा, तो यह मामला और भी ज्यादा बिगड़ गया आरोपी को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि महिला ने उसको फोन करने के लिए मना कर दिया। इसके बाद उसने अपने और दो दोस्तों को उस महिला का नंबर दे दिया। यह मामला बढ़ते- बढ़ते इतना बढ़ गया कि 1 दिन यह युवक अपने दोनों दोस्तों के साथ महिला के घर पहुंच गया और महिला की आंख और मुंह पर पट्टी बांधकर सामूहिक दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया। 

इन आरोपियों ने ना सिर्फ पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि गैंगरेप के दौरान पीड़िता की अश्लील फोटो भी खींची और मारपीट करने के बाद उन सभी फोटोज् और वीडियोज् को वायरल करने की धमकी दी और पैसों की मांग की। अब यह मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया है तो पुलिस ने दो आरोपियों को हाथों-हाथ गिरफ्तार कर लिया है परंतु अब भी तीसरा आरोपी फरार है।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -