Homeदेश & राज्यकीर्ति आजाद कांग्रेस छोड़ थाम सकते हैं टीएमसी का हाथ

कीर्ति आजाद कांग्रेस छोड़ थाम सकते हैं टीएमसी का हाथ

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली के दौरे पर आई है, उम्मीद जताई जा रही है की वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात भी करेंगी लेकिन इस मुलाकात से पहले ही ममता बनर्जी ने कांग्रेस को झटका दे दिया है। कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद कीर्ति आजाद आज कांग्रेस को छोड़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ पकड़ सकते हैं, यह खबर कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं होगी।

Positive result in near future, says Mamata Banerjee after meeting Sonia  Gandhi - India News

सूचना के अनुसार आज कीर्ति आजाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, वह ममता बनर्जी के मौजूदगी में टीएमसी का हिस्सा बन सकते हैं। कीर्ति आजाद जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर भारतीय जनता पार्टी के साथ शुरू किया था, वह करीब 26 सालों तक भारतीय जनता पार्टी के साथ बने हुए थे। तीन साल पहले उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी को चुना था।

यह भी पढ़े- अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट, राष्ट्र स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर

Can't deny': Kirti Azad on quitting Congress, joining TMC | Latest News  India - Hindustan Times

कीर्ति आजाद जो अपने समय के महान क्रिकेटरों में से एक हुआ करते थे, उनका राजनीतिक सफर काफी उतार चढ़ाव से भरा रहा है। आपको बता दे कीर्ति आजाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के बेटे हैं, भागवत झा आजाद जो बिहार के कद्दावर नेता हुआ करते थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -