Lalu Yadav Injured: राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरकर घायल हुए लालू यादव, टूटी कंधे की हड्डी

Date:

Lalu Yadav Injured: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। लालू प्रसाद यादव आज रविवार को बुरी तरह से घायल हो गए हैं। राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सीढ़ी से उतरने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वह वहां से गिर गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लालू यादव के दाहिने कंधे में माइनर फ्रैक्चर

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को कंधे और कमर में गहरी चोट आई है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों ने शुरुआती जांच के बाद कोई ज्यादा चिंता की बात नहीं बताई है लेकिन दाहिने कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। ऐसे में डॉक्टर्स ने लालू यादव को घर में ही आराम करने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव अभी जमानत पर जेल से बाहर है। इस समय वह 10 सर्कुलर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आराम कर रहे हैं। रविवार को लालू प्रसाद दो मंजिले आवास की सीढ़ियों से उतर रहे थे इस दौरान उनका पैर फिसल गया, जिसके कारण वह गिर गए। घटना के बाद तुरंत उन्हें पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं लालू प्रसाद यादव के गिरने की खबर लगते ही उनके समर्थक चिंतित हो गए हैं। पटना के राबड़ी आवास पर लालू यादव के हाल-चाल लेने के लिए नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है।

बता दें की पिछले कुछ सालों से लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है।आरजेडी सुप्रीमो की किडनी खराब हो गई है करीब 3 महीने पहले जब उन्हें रांची के रिम्स से एम्स दिल्ली शिफ्ट किया गया था। तब डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी थी। लालू यादव से डोनर तैयार करने के लिए भी कहा गया था, उनकी किडनी का मात्र 10% हिस्सा काम कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related