Home देश & राज्य Land for Job Scam: लालू से CBI पूछताछ पर बोली रोहिणी आचार्य-...

Land for Job Scam: लालू से CBI पूछताछ पर बोली रोहिणी आचार्य- जरा भी परेशानी हुई तो…

0

Land for Job Scam केस में सीबीआई की एक टीम कल सोमवार को अचानक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पटना पहुंच गई थी. इस दौरान टीम ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। इसी केस में 5 सीबीआई अधिकारियों का एक और दल आज सुबह पटना के पंडारा पार्क स्थित मीसा भारती के आवास पर पूर्व रेलमंत्री से पूछताछ करने पहुंचा, जहां अभी वह रह रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आज उनसे काफी लंबी पूछताछ हो सकती है। इसी को लेकर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट कर कहा कि अगर उनके पापा को जरा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।

जानें क्या कहा रोहिणी आचार्य ने

केंद्रीय जांच ऐजेंसी ने आज लगातार दूसरे दिन लैंड फॉर जॉब स्कैम के तहत पटना में पूर्व रेलमंत्री लालू यादव से पूछताछ शुरू कर दी। इसी बीच पिता से हो रही पूछताछ से नाराज उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र को धमकाते हुए कहा कि “पापा को लगातार तंग किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोडूंगी।
पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है,उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा।” इसके तुरंत बाद फिर एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि “पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें जरा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।”

तेजस्वी बोले राजनीतिक बदले की भावना

बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने पिता से हो रही इस पूछताछ पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके परिवार को केंद्र सरकार राजनीतिक दुर्भावना के साथ प्रताड़ित कर रही है। चूंकि उनका परिवार केंद्र की सत्तारुढ़ भाजपा का शुरू से राजनीतिक विरोध करती रही है। इसी का परिणाम है कि केंद्र इन जांच एजेंसियों के दम पर डराना और दबाना चाहता है।

Exit mobile version